होम / MP News: शादी से लौटते युवक की बाइक टक्कर से मौत, जांच में जुटी पुलिस

MP News: शादी से लौटते युवक की बाइक टक्कर से मौत, जांच में जुटी पुलिस

• LAST UPDATED : July 12, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज), MP News: मध्य प्रदेश में एक युवक का सड़क पार करते समय हादसे में घायल होने से मौत हो गयी। युवक शादी समारोह में शामिल होने के बाद घर लौट रहा था। उसकी इस दुखद मौत ने परिवार और दोस्तों को गहरे सदमे में डाल दिया है।

क्या है पूरा मामला

मध्य प्रदेश में चंदन गांव के पास बीती रात एक दुखद हादसा हुआ। शादी समारोह से लौट रहे एक युवक को सड़क पार करते समय एक बाइक सवार ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि युवक की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक युवक की पहचान साबिर खान पिता हासन खान के रूप में हुई है, जो उमरेठ का निवासी था। मृतक युवक साबिर खान छिंदवाड़ा में एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद घर लौट रहा था।

Also Read-

रात के समय सड़क पार करते वक्त एक तेज रफ्तार बाइक सवार ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर की वजह से साबिर दूर जा गिरा और गंभीर रूप से घायल हो गया। सिर पर आई गंभीर चोटों के चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में बाइक सवार भी घायल हो गया।

दोस्त की शादी में आया था युवक

साबिर अपने दोस्त की शादी में शामिल होने छिंदवाड़ा आया था। जैसे ही शादी समारोह में शामिल लोगों को इस दुर्घटना की खबर मिली, खुशी का माहौल अचानक मातम में बदल गया। मृतक साबिर शादीशुदा था और उसकी इस दुखद मौत ने परिवार और दोस्तों को गहरे सदमे में डाल दिया है।

Also Read:-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox