होम / MP News: मृत पड़ा मिला तेंदुए का शव, वन विभाग पर ग्रामीणों ने लगाया ध्यान नहीं देने का आरोप, तस्वीर वायरल

MP News: मृत पड़ा मिला तेंदुए का शव, वन विभाग पर ग्रामीणों ने लगाया ध्यान नहीं देने का आरोप, तस्वीर वायरल

• LAST UPDATED : January 17, 2024

India News (इंडिया न्यूज़), MP News: निवाड़ी जिले के मंडोर गांव के प्लांटेशन के पास सोमवार ( 15 जनवरी) की दोपहर ग्रामीणों ने तेंदुए का शव देखा, ग्रामीणों ने इसके बाद इसकी सूचना वन विभाग को दी, लेकिन वन विभाग के कर्मचारियों ने ध्यान तक नहीं दिया, इसके बाद एक ग्रामीण नागरिक द्वारा इसकी फोटो सोशल मीडिया पर डालकर वन विभाग पर उपेक्षा का आरोप लगाया।

तेंदुए का शव ग्रामीणों द्वारा देखा गया, ग्रामीणों का वन विभाग पर आरोप है कि इसकी जानकारी देने के बाद भी विभाग ने इसपर संज्ञान नहीं लिया, वहीं फोटो वायरल होने के बाद रात के समय वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और तेंदुए के शव को अपने कब्जे में ले लिया।

तेंदुए के शव को कब्जे में लिया

आदित्य कुमार पुरोहित वन विभाग रेंजर ने बताया कि मामला जैसे ही संज्ञान में आया, तुरंत टीम को भेज शव को अपने कब्जे में ले लिया गया है। इसके साथ ही उच्च अधिकारियों को भी सूचना दी गई है। उन्होंने कहा कि अभी इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि तेंदुआ कहां से आया और उसकी कैसे मौत हुई है।

2 दिन पुराना है शव

जानकारी के मुताबिक मंगलवार को डॉग स्क्वायड की टीम घटना स्थल पर पहुंच रही है, इसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी, आदित्य कुमार पुरोहित ने ये भी कहा कि पंचनामा की कार्रवाई कर ली गई है और आगे पोस्टमार्टम भी कराया जाएगा। ग्राम पंचायत के रहने वाले पूर्व सरपंच सूरज यादव ने बताया कि शव 2 दिन पुराना है, लेकिन यह पता नहीं है कि तेंदुआ कहां से आया है, इसकी जानकारी किसी को नहीं है।

Read More:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox