होम / MP News: हेड कॉन्स्टेबल शराबी के साथ लिपटकर सो रहा था, Video पहुंच गया पुलिस अफसरों तक

MP News: हेड कॉन्स्टेबल शराबी के साथ लिपटकर सो रहा था, Video पहुंच गया पुलिस अफसरों तक

• LAST UPDATED : February 28, 2024

India News(इंडिया न्यूज़), MP News: दमोह जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। एक पुलिस वाला किसी शराबी के साथ ठेले पर शराब के नशे में सोता दिखाई दिया है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हरकत में आए पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। वो पुलिसकर्मी कौन है? इसके बारे में पता लगाया जा रहा है जिसके बाद कार्रवाई होगी। ये वीडियो कब का है और किसने इसे वायरल किया है? इस बात का आज पता नहीं चल पाया है।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

जानकारी के लिए बता दें कि शराबी पुलिसवाले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमे एक पुलिस वाला शराबी के साथ जबलपुर नाके के पास अस्थाई टपरे में हाथ ठेले पर सोता हुआ दिखाई दे रहा है। किसी स्थानीय व्यक्ति ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वो पुलिसकर्मी कौन है? इस बारे में भी किसी को कुछ पता नहीं है।

अधिकारियों ने कही ये बात

सीनियर अधिकारियों तक जब इस वीडियो की जानकारी पहुंची। आपको बता दें कि इस मामले में सीएसपी अभिषेक तिवारी ने कहा कि पता किया जा रहा है कि पुलिसकर्मी कौन है? इस बात की जानकारी ली जाएगी कि उसने यह दृश्य किस परिस्थिति में निर्मित किया है और यदि वह दोषी पाया जाता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Read More:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox