होम / Mp News: कर्नाटक के सियासत पर प्रदेश अध्यक्ष ने कसा तंज कहा- शादी के कार्ड पर नाम किसी का, दूल्हा कोई और बन गया

Mp News: कर्नाटक के सियासत पर प्रदेश अध्यक्ष ने कसा तंज कहा- शादी के कार्ड पर नाम किसी का, दूल्हा कोई और बन गया

• LAST UPDATED : May 18, 2023

India News (इंडिया न्यूज) Mp News: कर्नाटक में विधानसभा चुनाव होने के बाद मुख्यमंत्री पद के लिए काफी खींचातानी देखने को मिली। जिसके बाद कांग्रेस ने आखिरकार अपना मुख्यमंत्री चुन ही लिया। पूरे विचार विमर्श के बाद सिद्धारमैया को मुख्यमंत्री और डीके शिवकुमार को उप मुख्यमंत्री बनाने का फैसला लिया गया है। जिसके बाद अलग-अलग पार्टी के नेताओं ने अपनी प्रतिक्रया दी है।

  • कनार्टक को मिला अपना मुख्यमंत्री
  • विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटा सोशल मीडिया विभाग

वीडी शर्मा ने कसा तंज

सोशल मीडिया विभाग की एक महत्वपूर्ण बैठक में शामिल होने पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा ने कहा कि कर्नाटक में कौन मुख्यमंत्री बनेगा इस पर मुझे कुछ कहना तो नहीं है लेकिन एक बात सच है कि कर्नाटका हाल ऐसा हो गया है कि शादी के कार्ड पर नाम किसी और का लिखा है और दूल्हा कोई और बन जाता है।

मीडिया और आईटी के टीम की बैठक

साथ ही साथ उन्होंने यह भी कहा कि जीत के बाद कांग्रेस में क्या होता है वह पूरा देश देखता है। मध्य प्रदेश भी देखता है। राजस्थान भी देखेता है। अब कर्नाटक भी देखेगा। सोशल मीडिया द्वारा आयोजित इस बैठक में प्रदेश, जिला और विधानसभा स्तर की टीमों ने हिस्सा लिया है। आज के बैठक में आने वाले विधानसभा चुनावों की तैयारी को लेकर सोशल मीडिया और आईटी के टीम ने चर्चा किया गया।

Also Read: चुनावी मौसम में महिला, युवा और किसानों के बाद सरकार को सताई पशुओं की चिंता..पढ़े पूरी ख़बर

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox