होम / Python in temple: पहले अजगर सांप ने शिवलिंग को किया स्पर्श, बजरंगबली के छुए पैर, पढ़ें ये हैरान कर देने वाली खबर

Python in temple: पहले अजगर सांप ने शिवलिंग को किया स्पर्श, बजरंगबली के छुए पैर, पढ़ें ये हैरान कर देने वाली खबर

• LAST UPDATED : February 9, 2024

India News (इंडिया न्यूज़),Python in temple: बरेली के अलीगंज से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। रघुवीरपुर गांव के पास अरिल नदी किनारे विशालकाय अजगर आने से हड़कंप मच गया। यह अजगर गांव के पास बने मंदिर में घुस गया। इसकी जानकारी लगते ही वहां लोगों की भीड़ जुट गई।

हनुमान जी के छुए पैर 

करीब 15 फुट लंबे अजगर ने पहले शिवलिंग को छूया। फिर बजरंगबली की प्रतिमा को छूते हुए दीवार पर काफी ऊपर टंगी हनुमान जी की तस्वीर तक पहुंचा। फोटो में हनुमान जी के पैर छूकर नीचे आ गया। यह सब देखकर गांव वाले हैरान रह गए। इसके बाद सूचना मिलने पर वन विभाग की टीम ने अजगर को रेस्क्यू कर सुरक्षित स्थान पर छोड़ दिया।

किसानों ने बना लिया Video

मिली जानकारी के मुताबिक, मंगलवार के दोपहर करीब 12 बजे लोहारी गांव से 1 किलोमीटर दूर रघुवीरपुर के पास अरिल नदी किनारे एक विशालकाय अजगर बैठा था। खेतों में काम कर रहे लोगों की नजर उस पर पड़ी तो सबके होश ही उड़ गए।

पूरे गांव में सनसनी फैल गई। वहां मौके पर गांव वालों की भीड़ जूट गई। अजगर रेंगते हुए पास में बने मंदिर में घुस गया और शिवलिंग को छूकर हनुमान जी की प्रतिमा से लिपट गया। फिर दीवार के सहारे ऊपर टंगी हनुमान जी की फोटो तक पहुंचा और हनुमान जी के पैर छूकर नीचे आ गया।

ये भी पढ़ें :

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox