होम / Salman khan trolled: भाईजान को फैंस ने किया ट्रोल, फिटनेस पर उठने लगे सवाल

Salman khan trolled: भाईजान को फैंस ने किया ट्रोल, फिटनेस पर उठने लगे सवाल

• LAST UPDATED : February 6, 2024

India News (इंडिया न्यूज़), Salman khan trolled: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों चर्चा में बने है। भाईजान 58 साल की उम्र में भी कमाल के दिखते है। सलमान खान की उम्र 58 हो गई हो लेकिन बॉलीवुड की हर एक्ट्रेस उनके साथ काम करने के लिए तरसती है। लेकिन हाल ही में सलमान खान की कुछ फोटो को देख फैंस उन्हें ट्रोल कर रहे है। आइए जानते है कि फैंस उन्हें क्यों ट्रोंल क्यों कर रहे है।

राधिका काबरा ने फोटो की शेयर

दरअसल जानी-मानी प्रोड्यूजर राधिका काबरा आने वाले प्रोजेक्ट के सिलसिले में सलमान खान गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंची थी। जहां वो सलमान खान और सलीम खान से मिली। इस मुलाकात की कुछ फोटो प्रोड्यूजर राधिका काबरा ने अपने इंस्ट्राग्राम पर पोस्ट की है। जिसमें उनके साथ सलीम खान और सलमान खान दोनों दिख रहे है। कुछ फैंस सलमान खान को देख कर खुश हुए तो वहीं कुछ फैंस ने सलमान खान को ट्रोल करना शुरू कर दिया। ट्रोल करने का कारण रहा सलमान खान का बढ़ता वजन।

इस पर हो रहे ट्रोल (Salman khan trolled)

इन फोटो में सलमान खान के पेट की चर्बी दिख रही है। जिसके चलते ही फैंस उन्हें ट्रोल कर रहे है। कई यूजर्स ने लिखा सलमान भाई आपके पास किस चीज की कमी आप वजन कम नहीं कर पा रहे है। फोटोज में सलमान खान ऑलिव ट्राउजर और ब्लैक वेस्ट में नजर आए। इस दौरान सलमान खान ने अपने फैंस के साथ फोटोज भी क्लिक करवाई।

बता दे कि यह कोई पहला किस्सा नहीं है जब सलमान खान के फैंस ने उन्हें ट्रोल किया हो। इससे पहले भी कई बार सलमान खान फैंस के जरिए ट्रोल हो चुके है।

ये भी पढ़ें :

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox