Homeट्रेंडिंग न्यूज़Sports News: आगामी टी-20 वर्ल्ड कप में दम दिखा सकते हैं इंडिया...

Sports News: आगामी टी-20 वर्ल्ड कप में दम दिखा सकते हैं इंडिया के ये पांच खिलाड़ी, लिस्ट में रिंकू का भी नाम शामिल

India News ( इंडिया न्यूज ) Sports News: आज से तकरीबन पांच महीने बाद ICC टी-20 वर्ल्ड कप का आयोजन अमेरिका और वेस्टइंडीज में होने जा रहा है। आने वाले विश्व को देखते हुए सभी टीमों ने अपनी-अपनी तैयारी शुरू कर दी है। अगर भारतीय टीम के बारे में बात की जाए तो, टीम में सीनियर खिलाड़ियों के अलावा भी कुछ ऐसे बल्लेबाज और गेंदबाज हैं जो सामने खेल रहे विरोधियों के पसीने छुड़ा सकते हैं। कौन-कौन से प्लेयर अपना जल्वा विश्व कप में बिखेर सकते हैं आइए जानते हैं।

Asian Games: Rinku Singh rides on destiny and skill | Cricket - Hindustan Times

1. रिंकू सिंह

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम अलीगढ़ के रहने वाले रिंकू सिंह का आता है। रिंकू ने आईपीएल के अलावा इंटरनेशनल में भी अच्छा प्रदर्शन कर सबका दिल जिता है। खासकर इनकी बल्लेबाजी लोगों को इसलिए प्रभावित करती है, क्योंकि आखिरी के ओवर में यह टीम के लिए खूब रन बटोरते हैं। साथ ही टीम को अच्छे स्कोर तक ले जाते हैं। ऐसे में इनकी बैटींग टीम इंडिया के लिए एक्स फैक्टर साबित हो सकती है।

Suryakumar Yadav says delayed debut and struggles made him hungrier to succeed - myKhel

2. सुर्याकूमार यादव

अपने बल्लेबाजी से सबके दिलों पर राज करने वाले टी-20 फार्मेट के नंबर एक बैटर सुर्याकूमार यादव, आने वाले वर्ल्ड कप में टीम इंडिया को अपनी बैटींग से और भी मजबूती दे सकते हैं। उन्होंने कई ऐसी पारियां खेली है जिसमें उन्होंने भारतीय टीम को जीत के दहलीज तक पहुंचाया है।

Silence Is Sometimes The Best Answer: Jasprit Bumrah Posts Cryptic Story On Instagram | Cricket News, Times Now

3. जसप्रीत बुमराह

वर्तमान में भारतीय टीम पेस अटैक को लीड करने वाले जसप्रीत बुमराह की मौजूदी भी विरोधी टीम के पसीने छुड़ सकती है। बुमराह डेथ ओवर में अच्छी गेंदबाजी करने के साथ शुरूआती ओवर में भी कम रन खर्च करते हैं। ऐसे में आने वाले टी-20 विश्व कप में ये टीम के लिए मैच विनर साबित हो सकते हैं।

Tilak Varma looks back at father's sacrifices after making tremendous debut for India: He has worked a lot for me - India Today

4. तिलक वर्मा

टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा ने भी इंटरनेशनल के कुछ मैचों के साथ आईपीएल में शानदार प्रदर्शन किया है। इनकी तेज खलने की एबीलिटी टीम इंडिया के लिए आगामी टी-20 वर्ल्ड कप में काफी कारगार साबित हो सकती है। बीच के ओवरों में पारी को संभालने के साथ आखिरी के ओवरो में चौके और छक्के आसानी से लगा सकते हैं।

Also Read:  MP News: CM यादव ने उद्घाटन समारोह में कहा – गौ माता की पूजा करना मतलब 33 करोड़ देवताओं की पूजा करना

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular