होम / Anant Ambani: अनंत-राधिका के प्री- वेडिंग फंक्शन में रहेगा बॉलीवुड का शोर, ये खास सेलिब्रिटी करेंगे शिरकत

Anant Ambani: अनंत-राधिका के प्री- वेडिंग फंक्शन में रहेगा बॉलीवुड का शोर, ये खास सेलिब्रिटी करेंगे शिरकत

• LAST UPDATED : February 27, 2024

India News (इंडिया न्यूज), Anant Ambani: रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) की प्री-वेडिंग सेरेमनी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। शादी से पहले होने वाला वेडिंग फंक्शन के लिए अंबानी परिवार ने होमटाउन जामनगर में प्लान किया है। वहीं खबर भी आ रही है कि इस वेडिंग फंक्शन में बॉलीवुड का तड़का लगने वाला है। साथ ही खबर है कि जश्न में दिनों खान भी शिरकत करेंगे…

बच्चन परिवार फंक्शन में होगा शामिल

अतिथि की लिस्ट में पहला नाम बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके परिवार का है। बता दें कि आकाश अंबानी और ईशा अंबानी की शादी के फंक्शन में बच्चन परिवार भी शामिल हुआ। ईशा अंबानी की शादी में कन्यादान के समय अमिताभ बच्चन ने शादी में आए मेहमानों को कन्यादान का मतलब पढ़कर समझाया था।

Anant Ambani के फंक्शन में तीनों खान भी करेंगे शिरकत

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर, सैफ अली खान, आमिर खान, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ भी मौजूद रहेंगे। साथ ही फंक्शन में शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान, अक्षय कुमार, अजय देवगन, जान्हवी कपूर, माधुरी दीक्षित और चंकी पांडे भी शामिल होंगे।

बता दें कि ईशा अंबानी की शादी में शाहरुख खान और सलमान खान ने खूब डांस किया था और शादी में आए मेहमानों को खाना भी परोसा थ। इस मेहमाननवाजी में बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता-अभिनेत्रियों के साथ-साथ उनके अपने दोस्त और परिवार वाले भी शामिल होंगे।

Read More:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox