होम / Ujjain News: लुटेरे अंधेरे में नहीं मॉर्निंग वॉक करने वालों को बनाते थे शिकार, आरोपी गिरफ्तार

Ujjain News: लुटेरे अंधेरे में नहीं मॉर्निंग वॉक करने वालों को बनाते थे शिकार, आरोपी गिरफ्तार

• LAST UPDATED : August 7, 2024

India News MP ( इंडिया न्यूज ), Ujjain News: कुछ समय से अचानक शहर में सुबह-सुबह लूट की घटना इतनी बढ़ गई कि पुलिस खुद इस बात से परेशान हो गई थी कि आखिर शहर में ऐसा कौन सा गिरोह है, जो कि मॉर्निंग वॉक करने वाले लोगों को अपना शिकार बना रहा है।

ये है पूरा मामला – Ujjain News

पुलिस ने एक टीम बनाई थी जिसे इस तरह की वारदातों को रोकने के लिए तत्काल कार्रवाई की और 7 लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया। इनके कब्जे से तीन मोटरसाइकिल, एक मोबाइल, एक मंगलसूत्र जब्त कर लिया। थाना नीलगंगा क्षेत्र में पांच दिनों पहले सुबह के समय आम जनता के साथ अज्ञात आरोपियों द्वारा मोबाइल छीनने एवं मंगलसूत्र झपटने की घटनाएं घटित की गई थीं, जिस पर थाना नीलगंगा, नानाखेड़ा एवं सायबर सेल की संयुक्त टीमों द्वारा एक ही प्रकार का तरीका वारदात होने से लूट एवं चैन स्नैचिंग के पुराने आरोपियों का रिकॉर्ड खंगाला गया।

टीम द्वारा घटना स्थल व आसपास के सीसीटीवी कैमरे के फुटेज देखे गए, लेकिन आज सुबह पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी उज्जैन शहर में है। जानकारी मिलने पर थाना नीलगंगा एवं नानाखेड़ा द्वारा संयुक्त रूप से टीम बनाकर बड़नगर रोड़ पर मोहनपुरा गांव की रेलवे क्रॉसिंग के पास बदमाशों की घेराबंदी कर सात आरोपियों को पकड़ा।

पहले भी की चैन स्नैचिंग

आरोपी रात्रि के समय इंदौर से मोटरसाइकिलों से उज्जैन आते थे। सुबह के समय जब लोगों का मार्निंग वॉक का समय होता है तथा सड़कों पर भीड़ कम होती है, ऐसे समय पर लोगों को टारगेट बनाकर लूट की घटनाओं को अंजाम देते हैं एवं घटना घटित कर शहर के अन्य रास्तों से इंदौर भाग जाते थे। आरोपीगण पूर्व में भी लूट एवं चैन स्नैचिंग की घटनाओं में संलिप्त रहे हैं। आरोपियों के विरुद्ध इंदौर जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में लूट, चोरी, हफ्ता वसूली के अपराध पंजीबद्ध हैं।

Also Read:-Crime News: पीड़ित से जमकर हुई मारपीट, बंधक बनाकर आरोपियों ने की ये घिनौनी हरकत

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox