होम / Viral: बहू करना चाहती है सास के साथ वो वाला प्यार, मोबाइल में दिखाती है ये चीज

Viral: बहू करना चाहती है सास के साथ वो वाला प्यार, मोबाइल में दिखाती है ये चीज

• LAST UPDATED : April 27, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज),Viral: आपने सास-बहू की लड़ाई के बारे में तो खूब सुना होगा। दोनों के बीच प्यार की कई मिसालें हैं लेकिन इस समय एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक सास ने बताया कि उसकी बहू अपने पति को छोड़कर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहती है।

शादी के कुछ दिन बाद हुआ ऐसा 

एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला बता रही है कि उसके बेटे की शादी एक लड़की से हुई है। शादी के छह महीने तक सब कुछ ठीक रहा लेकिन उसके बाद बहू अपनी सास के साथ सोने की जिद करने लगी। महिला ने बताया कि उसकी बहू इस बात से भी चिढ़ती है कि वह अपने पति के साथ क्यों सोती है। महिला ने बताया कि बहू ने कहा कि जब उसने अपनी सास को पहली बार देखा तो उसने उसके साथ रहने का फैसला कर लिया था।

बहु करती है सास से प्यार

मुझे तुमसे ही शादी करनी चाहिए थी। मैं एक लड़के से शादी करके तुम्हारे साथ रहना चाहती थी। महिला ने बताया कि बहू कहती है कि मैं तुम्हें बेहोशी की दवा देकर कुछ ऐसा कर दूंगी कि तुम मुंह दिखाने लायक नहीं रहोगी। सास ने यह भी कहा कि बहू शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश करती है। मैंने उससे कहा कि हम सास-बहू हैं, मैं भी तुम्हें अपनी बहू की तरह प्यार करती हूं, लेकिन वह कहती है कि हमें ‘एक जैसा’ प्यार करना होगा। सास का कहना है कि जब मैं उसे बताती हूं कि यह गलत है तो वह मुझे अपने मोबाइल पर ऐसी लड़कियों के उदाहरण और खबरें दिखाती है। वह फोन पर वीडियो भी दिखाती हैं।

महिला ने बताया कि हम इस लड़की से छुटकारा पाना चाहते हैं लेकिन उल्टा लड़की के घर वाले हमसे दहेज की मांग कर रहे हैं। सास का कहना है कि बहू के परिजन 20 लाख रुपये की मांग कर रहे हैं।

ये भी पढे़ं :

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox