होम / Xiaomi phone: Xiaomi Mobile का मार्केट में जलवा, 14 लाख से भी ज्यादा लोगों ने खरीदा ये फोन

Xiaomi phone: Xiaomi Mobile का मार्केट में जलवा, 14 लाख से भी ज्यादा लोगों ने खरीदा ये फोन

• LAST UPDATED : November 14, 2023

India News (इंडिया न्यूज), Xiaomi phone: पिछले कुछ समय से शाओमी स्मार्टफोन की चमक काफी फीकी पड़ गई थी। लेकिन इस साल इस कंपनी ने शानदार घर वापसी किया है। दरअसल Xiaomiने हाल ही में Xiaomi 14 को लॉन्च किया है, ये फोन अभी सिर्फ चीन में ही लॉन्च की गई है। साथ ही इस फोन को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।   रिपोर्ट के अनुसार कंपनी ने Xiaomi 14 सीरीज का 14.5 लाख यूनिट्स केवल दस दिन में ही बेच दिया है।

31 अक्टूबर को शुरू हुई पहली सेल

जानकारी के मुताबिक स्मार्टफोन की पहली सेल 31 अक्टूबर को शुरू हुई थी जिसके बाद 10 नवंबर तक कंपनी ने यह शानदार रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। बता दें कि यह शाओमी के प्रीमियम लाइन-अप की बिक्री का एक नया रिकॉर्ड है।

चीन में टॉप पर 

रिपोर्ट के मुताबिक Xiaomi की इस बंपर सेल की वजह से ये फोन अपनी होम मार्केट में टॉप पर जा पहुंचा है। तो वहीं हुवावे दूसरे और ऑनर तीसरे पायदान पर है। Xiaomi ने यह पूरी जानकारी चीनी सोशल मीडिया पर दी है।

क्या है फोन में खास  

Xiaomi ने इस सीरीज की दो स्मार्टफोम लॉन्च की है, जिसमें पहला Xiaomi 14 है तो वहीं दूसरा Xiaomi 14 Pro है। दोनों ही स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर पर काम करते हैं। साथ ही आपको इसमें OLED स्क्रीन, 120Hz रिफ्रेश रेट, दमदार कैमरा और दूसरे फीचर्स भी मिलते हैं। ये फोन जल्द ही भारत में भी लॉन्च होने जा रहा है।

Also Readː Smartphone: स्मार्टफोन यूजर्स को पता होने चाहिए ये 7 सीक्रेट कोड्स 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox