होम / गंदगी के आरोपों के बाद CM मोहन ने शिप्रा में लगाई डुबकी, देखकर दंग रह गए लोग

गंदगी के आरोपों के बाद CM मोहन ने शिप्रा में लगाई डुबकी, देखकर दंग रह गए लोग

• LAST UPDATED : May 2, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज),CM Mohan yadav: हाल ही में मध्य प्रदेश की उज्जैन लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी महेश परमार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने सीएम मोहन यादव पर आरोप लगाया था कि शिप्रा में गंदे नालों का लगातर परवाह हो रहा है। जिसकी वजह से नदी का पानी दूषित हो रहा है। वहीँ, कांग्रेस नेता के इन आरोपों के बाद आज गुरुवार खुद सीएम मोहन यादव ने उज्जैन पहुंचकर शिप्रा नदी के तट पर पूजा-अर्चना की और नदी में ही स्नान किया।

क्या बोले सीएम मोहन?

शिप्रा में स्नान करने के बाद सीएम मोहन यादव ने कहा, ”आज मां शिप्रा के तट पर आकर स्नान किया। कल से यहां पंचकोशी की बड़ी परिक्रमा शुरू होगी और लोग आस्था और भक्ति के साथ आएंगे…” हमारी सरकार ने उज्जैन में जो काम किया है, उससे पूरे साल नदी का पानी मिलता है, इससे मैं संतुष्ट हूं।

कांग्रेस ने सीएम मोहन पर लगाए थे गंभीर आरोप

आपको बता दें कि शिप्रा नदी को लेकर काफी दिनों से सियासी मुद्दा चल रहा था। विपक्ष लगातार आरोप लगाता रहा है कि शिप्रा में गंदे नाले मिलते हैं। और कान्ह नदी की गंदगी इसमें मिलती रहती है। इसके बाद कांग्रेस इस मुद्दे पर आक्रामक हो गई। कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी महेश परमार ने नदी में डुबकी लगाकर बीजेपी को घेरा। उन्होंने आरोप लगाया था कि अरबों रुपये खर्च करने के बाद भी नदी की यह हालत है।

यह भी पढ़े :

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT