होम / MP Crime: उज्जैन और धार में पुलिसकर्मियों पर हमला, अपराधियों की तलाश जारी

MP Crime: उज्जैन और धार में पुलिसकर्मियों पर हमला, अपराधियों की तलाश जारी

• LAST UPDATED : June 19, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज़),  MP Crime: मध्यप्रदेश के उज्जैन और धार जिलों में अपराधियों द्वारा की गई दो अलग-अलग घटनाओं में कम से कम छह पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। इनमें दो अधिकारी भी शामिल हैं। घटनाओं में अपराधियों ने पुलिस टीमों पर गोलीबारी और हमला किया।

10-15 लोगों ने पुलिसकर्मियों पर किया हमला

उज्जैन में, तराना थाने की एक पुलिस टीम बागोदा गांव में एक पारिवारिक विवाद में कार्रवाई कर रही थी। इसी दौरान 10-15 लोगों ने पुलिसकर्मियों पर लाठी-डंडे, तलवारें, चाकू और बंदूकों से हमला कर दिया। एएसआई आनंद सिंह के कान में गोली लगी, जबकि एएसआई छोटेलाल चौहान की पिटाई की गई और उनका मोबाइल लूट लिया गया। तीन अन्य पुलिसकर्मी भी घायल हुए।

7 लोग गिरफ्तार

उज्जैन के एसपी प्रदीप शर्मा ने बताया कि सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है और घायलों का इलाज चल रहा है। उज्जैन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का गृहनगर है, जो खुद गृहमंत्री भी हैं।

दूसरी वारदात: डकैतों का पुलिस वहां पर हमला

वहीं, धार जिले के बरखेड़ा गांव में रविवार रात डकैती की कोशिश विफल होने के बाद भागते हुए अपराधियों ने पुलिस वाहन पर गोलीबारी कर दी। इसमें वाहन का ड्राइवर राजू घायल हो गया। धार एसपी मनोज सिंह के मुताबिक, आरोपियों ने 12 बोर की देसी पिस्तौल से गोलियां चलाईं।

दोनों ही घटनाओं में पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। ये वारदातें दिखाती हैं कि प्रदेश में अपराधी बेखौफ होकर पुलिस पर हमला कर रहे हैं। स्थिति काफी गंभीर है।

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox