होम / MP Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस प्रत्याशी ने नाले में लगाई डुबकी बोले- ‘आखिरी सांस तक ‘मां’ शिप्रा के लिए लडूंगा

MP Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस प्रत्याशी ने नाले में लगाई डुबकी बोले- ‘आखिरी सांस तक ‘मां’ शिप्रा के लिए लडूंगा

• LAST UPDATED : April 23, 2024

India News  MP (इंडिया न्यूज), MP Lok Sabha Election 2024: एमपी के उज्जैन में 13 मई को वोटिंग होगी। इससे पहले जनता का ध्यान अपनी ओर खींचने के लिए उम्मीदवार तरह-तरह के प्रयास कर रहे हैं। इसी क्रम में कांग्रेस प्रत्याशी ने क्षिप्रा नदी में गिरने वाले नाले में डुबकी लगाई और कहा कि वह आखिरी सांस तक इसके लिए लड़ेंगे।

नाले के पानी में लगाई डूबकी

एमपी की उज्जैन लोकसभा सीट के लिए चौथे चरण में 13 मई को मतदान होगा। इस बीच, उज्जैन सीट से कांग्रेस उम्मीदवार महेश परमार उज्जैन की क्षिप्रा नदी में गिरने वाले नाले के पानी में बैठ गए। इतना ही नहीं उन्होंने नदी में डुबकी भी लगाई। साथ ही उन्होंने कहा कि मैं आखिरी सांस तक मां शिप्रा के लिए लड़ता रहूंगा।

हमारे अस्तित्व की लड़ाई-विधायक

कांग्रेस प्रत्याशी महेश परमार ने कहा कि यह कोई राजनीतिक लड़ाई नहीं है, बल्कि यह हमारी पहचान और अस्तित्व की लड़ाई है। विधायक ने कहा कि मध्य प्रदेश में पिछले 20 साल से और केंद्र में पिछले 10 साल से बीजेपी की सरकार है. वह कई वर्षों तक उनके सांसद और मेयर रहे हैं। क्षिप्रा नदी के लिए 500 करोड़ रुपये खर्च किये गये हैं। 600 करोड़ रुपये अधिक आवंटित किये गये हैं. उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि धर्म के नाम पर राजनीति करने वाले लोग कहां हैं?

नदी को शुद्ध करने का लिया संकल्प

महेश यहीं नहीं रुके और उन्होंने कहा कि यहां के कलेक्टर बीजेपी के एजेंट बन गए हैं. उन्होंने कहा कि सांसद अनिल फिरोजिया का विकास दिख रहा है. परमारन ने कहा कि शिप्रा नदी अपवित्र होती जा रही है। सीएम ने खुद यहां आकर शिप्रा को शुद्ध करने का संकल्प लिया है। टिकट मिलने के बाद मैं यहां आया और डुबकी लगाई। ये लोग सनातन और महाकाल की बात करते हैं लेकिन अब तक क्षिप्रा को शुद्ध नहीं कर पाये हैं।

ये भी पढ़ें :

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox