होम / Ujjain Accident: हादसा! BJP नेता और हेयर सेलून के मालिक को अज्ञात वाहनों ने कुचला, मौके पर ही मौत

Ujjain Accident: हादसा! BJP नेता और हेयर सेलून के मालिक को अज्ञात वाहनों ने कुचला, मौके पर ही मौत

• LAST UPDATED : April 23, 2024

India News  MP (इंडिया न्यूज), Ujjain Accident: शहर में 2 बड़े हादसे हो गए। देर रात इंदौर रोड पर एक भाजपा नेता को तेज रफ्तार वाहन ने कुचल दिया। सड़क पार करते समय हादसे में भाजपा नेता की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पोस्टमार्टम कराया है। उधर, बड़नगर रोड पर बाइक सवार हेयर सैलून संचालक को चार पहिया वाहन ने कुचल दिया। हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मोबाइल फोन के बाइक नंबर से उसकी पहचान की।

बीजेपी नेता शादी में आए थे 

शेषवानी मोहल्ला केडी गेट रोड पर रहने वाले भाजपा नेता और पूर्व एल्डरमैन रजा अली सिद्दीकी के पिता मुस्ताक अली (72) एक रिश्तेदार की शादी में निनौरा गए थे। जहां से देर रात वापस लौटने के लिए वह सड़क के दूसरी ओर खड़ी एक्टिवा लेने जा रहा था, तभी तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने उसे कुचल दिया। हादसा होते ही चालक वाहन लेकर मौके से भाग गया। शादी समारोह में शामिल लोगों ने जब हादसा देखा तो वे मौके पर पहुंचे। हादसे में रजा अली गंभीर रूप से घायल हो गए।

CCTV कैमरों से हो रही जांच

उन्हें एक निजी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। मामले की जानकारी मिलने पर नानाखेड़ा थाना पुलिस निजी अस्पताल पहुंची और रात में ही शव को जिला अस्पताल लाया गया। पोस्टमार्टम के दौरान परिजनों ने बताया कि वह 4 दिन पहले ही बेंगलुरु से लौटा था। कुछ महीनों के लिए अपने बेटे के यहां रहने चला गया। उसके दो बच्चे हैं, जो बेंगलुरु में काम करते हैं। पुलिस के मुताबिक मामले में केस दर्ज कर लिया है। अज्ञात वाहन का पता लगाने के लिए टोल पर लगे कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है।

ये भी पढ़ें :

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox