होम / Ujjain: चप्पल से पिटाई ..,महिला को भगा कर ले जाने पर मिली ऐसी सजा, जानकर रह जाएंगे हैरान

Ujjain: चप्पल से पिटाई ..,महिला को भगा कर ले जाने पर मिली ऐसी सजा, जानकर रह जाएंगे हैरान

• LAST UPDATED : March 20, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज), Ujjain: उज्जैन से हैरतअंगेज मामला सामने आया है। भाटपचलाना क्षेत्र में बंजारा समाज के एक युवक के साथ अमानवीय घटना घटी। जब एक युवक को अपने ही समुदाय की शादीशुदा महिला से प्यार हुआ तो समुदाय के ठेकेदारों ने दोनों को सबके सामने बेइज्जत कर दिया। युवक को जूते-चप्पलों की माला पहनाई गई और पेशाब पिलाया गया।

ससुराल वाले कर रहे थे तलाश

ये घटना घट्टिया के भाटपचलाना इलाके में घटित हुई है। यहां एक युवक को दो बच्चों की मां से प्यार हो गया। महिला को भी उस युवक से प्यार हो गया। जिसके चलते महिला ने अपने दोनों मासूम बच्चों और ससुराल वालों को छोड़कर युवक के साथ भाग गई। महिला के साथ भागे युवके की जानकारी जब ससुराल वालों को हुई तो उन्होंने युवक व महिला की तलाश शुरू कर दी। उनके राजस्थान में होने की जानकारी मिलने पर दोनों को राजस्थान से पकड़कर भाटापचलाना लाया गया।

मुंह में जबरन ठूंसे जूते 

दोनों बंजारा समुदाय से बताए जा रहे हैं। यहां समाज के ठेकेदारों ने युवक को पकड़ लिया और पेड़ से बांध दिया। उन्हें जूते-चप्पलों की माला पहनाई गई। सभी ने उससे उसका और उसके परिवार के सदस्यों का नाम पूछा और उसके मुंह में जबरन जूते ठूंस दिए। युवक को उसी महिला ने चप्पलों से पीटा जिससे वह प्यार करता था। इसके बावजूद समाज के ठेकेदार नहीं रुके।

पूरी घटना का बनाया वीडियो 

युवक को अपमानित करने की हदें पार करते हुए उसके सिर के बालों पर सीधा उस्तरा चलाकर उसकी आधी मूंछें काट दी गईं और उसका चेहरा बिगाड़ दिया गया। इसके बाद सभी ने युवक को जबरन पेशाब पिलाया। इस हरकत का वीडियो भी बनाया गया। यह सब करते समय समाज के कई लोग हंस रहे थे, गा रहे थे, युवक-युवती को छेड़ रहे थे और बेइज्जत कर रहे थे। इसके अलावा समाज के बच्चे भी इस घटना में भागीदार बने।

ये भी पढ़ें :

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox