होम / MP: लाठी, पाइप…. जो मिला उससे पीटा, शादी के बीच भयंकर बवाल, जानें पर मामला

MP: लाठी, पाइप…. जो मिला उससे पीटा, शादी के बीच भयंकर बवाल, जानें पर मामला

• LAST UPDATED : April 15, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज़), MP:  मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में शादी समारोह के दौरान मारपीट का मामला सामने आया है। उज्जैन के घटिया थाना क्षेत्र के एक गांव में रविवार रात शादी समारोह के दौरान दो परिवारों में विवाद हो गया। इस विवाद के चलते विपरीत पक्ष के लोगों ने समारोह के दौरान लाइट बंद कर दी। उन्होंने विवाह स्थल पर मौजूद दूसरे पक्ष पर लाठी, पाइप व अन्य हथियारों से हमला कर दिया। इस दौरान वहां अफरा-तफरी मच गई। हमले के बाद आरोपी भाग गए।

पांच लोग हुए घायल

पांचों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटिया थाना प्रभारी राधेश्याम चौहान ने बताया कि रविवार रात एक शादी समारोह का आयोजन हो रहा था। समीपस्थ गांव राजूखेड़ी निवासी राजाराम अपने चार बेटों कमल, प्रकाश, मोहन और अरुण के साथ शादी में शामिल होने गए थे। शादी समारोह के दौरान उनका पास के गांव में रहने वाले रिश्तेदार रमेश, जीवन, जितेंद्र व उनके परिवार के सदस्यों से विवाद हो गया।

विवाद के चलते रमेश ने अपने साथियों के साथ मिलकर शादी समारोह की बिजली बंद कर दी और इसके बाद योजनाबद्ध तरीके से राजाराम व उसके बेटों पर लाठी, पाइप व लोहे की रॉड से हमला कर दिया। इस दौरान शादी समारोह में भगदड़ की स्थिति पैदा हो गई। हमले में राजाराम और उनका बेटा घायल हो गए। घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर वहां से फरार हो गए।

कई लोगों को आई गंभीर चोटे

गांव में हमले की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। हमले में तीन लोगों को गंभीर चोटें आई हैं। पुलिस ने उनके बयान दर्ज करने के बाद आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में शिकायत दर्ज कर ली है। पुलिस ने बताया कि हमलावरों को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है।

पुलिस कर रही जांच

इस मामले को लेकर घटिया थाना प्रभारी राधेश्याम चौहान ने बताया कि आरोपियों की तलाश के साथ ही उनकी गिरफ्तारी के लिए कई टीमें दबिश दे रही हैं, लेकिन अभी तक कोई आरोपी गिरफ्तार नहीं हुआ है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कई जगहों पर दबिश दी गई है।

घायलों का लाज जारी

राजाराम और उनके बेटों कमल, प्रकाश, मोहन और अरुण पर हमला हुआ, जिसमें राजाराम और उनके बेटे गंभीर रूप से घायल हो गए। शादी समारोह के दौरान कुछ लोग गंभीर रूप से घायलों को तुरंत जिला अस्पताल लेकर आए। जहां उनका इलाज किया जा रहा है। डॉक्टर ने बताया कि राजाराम और उनके बेटों की हालत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है।

Also Read: 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox