होम / MP News: MP में 4 महिलाओं ने किया 1 महिला का ‘चीरहरण’, तन पर नहीं छोड़ा एक भी कपड़ा, जानें क्या है पूरा मामला

MP News: MP में 4 महिलाओं ने किया 1 महिला का ‘चीरहरण’, तन पर नहीं छोड़ा एक भी कपड़ा, जानें क्या है पूरा मामला

• LAST UPDATED : March 27, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज़) MP News: मध्य प्रदेश के इंदौर में महिलाओं के साथ क्रूरता का एक वीडियो सामने आया है। इंदौर के गौतमपुरा गांव की 4 महिलाओं ने 1 महिला की बुरी तरह पिटाई कर दी। मारपीट के बाद महिलाओं ने उसके कपड़े भी फाड़ दिये। वजह सिर्फ इतनी थी कि हाल ही में पीड़िता आरोपी महिला की सास को अपने साथ मंदसौर ले गई थी। जिसके बाद आरोपी लक्ष्मी काफी गुस्से में थी और उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर महिला के साथ दरिंदगी की।

चारों महिलाओं को किया गया गिरफ्तार

वायरल वीडियो में 4 महिलाएं एक महिला को पीटती और उसके कपड़े फाड़ती नजर आ रही हैं। वीडियो वायरल होने के बाद जब सूचना पुलिस तक पहुंची तो पुलिस ने चारों महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया और विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया।

पुलिस के मुताबिक, घटना इंदौर के गौतमपुरा गांव के निर्मल गांव बाछौद की बताई जा रही है। वहां 3 अन्य महिलाओं के साथ रहने वाली लक्ष्मी नमक और एक अन्य महिला को बुरी तरह पीटा गया। मामला सिर्फ इतना था कि लक्ष्मी की सास को पीड़िता कुछ दिन पहले मंदसौर ले गई थी। इस बात को लेकर लक्ष्मी कई दिनों से पीड़िता से नाराज थी।

निर्वस्त्र कर गांव में घुमाया

सोमवार को लक्ष्मी अपनी तीन अन्य महिला साथियों के साथ पीड़िता के घर पहुंची और पहले उसे नीचे खींचकर डंडे से पीटा, फिर चारों महिलाओं ने पीड़िता को निर्वस्त्र कर कई घंटों तक गांव में घुमाती रहीं। वीडियो वायरल होने के बाद गौतमपुरा पुलिस ने सभी महिलाओं के खिलाफ धारा 354(ए) और 452 समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया है।

गौतमपुरा पुलिस के मुताबिक पीड़िता और लक्ष्मी के बीच विवाद सिर्फ लक्ष्मी की सास को दूसरे शहर ले जाने को लेकर था, लेकिन घटना चार महीने पहले की है जब पीड़िता लक्ष्मी की सास को मंदसौर ले गई थी। इस बात को लेकर लक्ष्मी काफी समय से नाराज थी और मन में खुन्नस रखती थी, लेकिन सोमवार को इस घटना ने मानवता को शर्मसार कर दिया है।

Read More:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox