होम / Narendra Singh Tomar: बाबा महाकाल के दर्शन करने पहुंचे केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर

Narendra Singh Tomar: बाबा महाकाल के दर्शन करने पहुंचे केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर

• LAST UPDATED : August 2, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Narendra Singh Tomar: मध्यप्रदेश में साल के अंत में विधानसभा चुनाव होना है। ऐसे में लगातार केंद्रीय नेता प्रदेश के दौरे में लगे हैं। बता दें कि अभी सावन का महीना चल रहा है। ऐसे में दौरे पर आ रहे लगभग सारे मंत्री बाबा महाकाल के दरबार तक जरुर पहुंचतें हैं। महाकाल का दर्शन के साथ सारे नेताओं ने विधानसभा चुनाव में जीत के लिए पूजा अर्चना की है। इसी बीच आज केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर महाकाल पहुंचे।

  • उच्च शिक्षा मंत्री डॉ मोहन यादव भी मौजूद
  • महाकाल मंदिर समिति द्वारा स्मृति चिन्ह देकर किया सम्मानित

गर्भगृह की चौखट पर मत्था टेका

बता दें कि केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर बुधवार को उज्जैन पहुंचे। खासतौर पर उनका यह दौरा भारतीय जनता पार्टी के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए किया गया था। इस दौरान केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने गर्भगृह की चौखट पर मत्था टेका और पूजन आरती भी की है। आपको बता दें कि सावन के महीनें में अत्याधिक भीड़ होने के कारण अभी गर्भगृह जाना मना है।

भगवान शिव की आराधना

नरेंद्र सिंह तोमर ने पूजा अर्चना करने के बाद नंदीहाल में बैठ कर भगवान शिव की आराधना की है। इस दौरान प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री डॉ मोहन यादव भी मौजूद रहे। इस मौके पर महाकाल मंदिर समिति द्वारा मंत्री तोमर को स्मृति चिन्ह व बाबा महाकाल की प्रसाद भेंट कर सम्मान किया गया है।

Also Read: नर्मदा नदी की राजनीति से तय होगी MP की चुनावी जीत! जानें क्या है नर्मदा के सियासी मायने?

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox