HomeAccidentBhopal Accident: काम से लौट रहे थे भाई, रास्ते में हुए हादसे...

Bhopal Accident: काम से लौट रहे थे भाई, रास्ते में हुए हादसे का शिकार, मौके पर हुई मौत

India News MP (इंडिया न्यूज़), Bhopal Accident: ईटखेड़ी थाना क्षेत्र में सोमवार शाम को एक अज्ञात गाड़ी ने बाइक से आने वाले तीन व्यक्तियों को टक्कर मार दी। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि उनका एक साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती कर लिया गया है, और उसका इलाज चल रहा है।

काम से वापस आ रहे थे तीनों युवक
भोपाल के ईटखेड़ी में सड़क दुर्घटना पर थाना प्रभारी दुर्जनसिंह बरकड़े ने जानकारी देते हुए बताया है, 20 वर्षीय योगेश सिंह यादव और 18 वर्षीय मनीष पप्पू यादव, जो कि गांव राताताल के थे, उनके साथ गांव का संजय यादव भी घटना क समय मौजूद था, यह भोपाल में एक शॉपिंग मॉल में काम करते थे। वे तीनों बाइक से भोपाल साथ जाया करते थे और शाम को घर साथ आते थे।
अज्ञात गाड़ी वाला, टक्कर मारकर फरार
सोमवार शाम को जब वह काम से घर लौट रहे थे, तो उन्हें ईटखेड़ी केस्वयंवर शादी गार्डन के पास से गुज़रते हुए, एक चार पहिया वाहन ने टक्कर मार दी, यह अज्ञात वाहन था। मौके पर ही तीनों बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गए। उनको अस्पताल में भर्ती किया गया। जब डॉक्टरों ने जांच की, तो योगेश और मनीष को मृत घोषित कर दिया गया। संजय फिलहाल मौत और जीवन के बीच लड़ रहा है। दो युवकों की मौत के बाद, पुरे गांव में मातम का माहौल है।
पुलिस घटना स्थान के आस-पास के सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है, और टक्कर देने वाली गाड़ी की तलाश में है।

ये भी पढे़ं :

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular