होम / MP Accident: खरगोन में हादसा! कार ने बाइक को मारी टक्कर, 3 की मौत

MP Accident: खरगोन में हादसा! कार ने बाइक को मारी टक्कर, 3 की मौत

• LAST UPDATED : March 31, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज़), MP Accident: मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में सड़क हादसा होने की खबर सामने आई है। इस सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। एक बाइक को अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी, जिसके बाद बाइक पर सवार एक ही परिवार के तीनों लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश कर रही है।

हादसे की चपेट में 3 लोग

खरगोन में एक दर्दनाक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि खरगोन में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से तीन लोगों की जान चली गई। यह घटना मानगांव थाना क्षेत्र के खंडवा रोड पर गुवाड़ी गांव के पास सुबह हुई। माणगांव पुलिस थाना प्रभारी दिनेश सोलंकी ने बताया कि तीन लोग एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रहे थे तभी किसी अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी।

पुलिस को दी सूचना 

साथ ही उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान सुनील चौहान (19), उनकी बहन कला कस्तूरी (24) और उनके चचेरे भाई दिलीप सिंह डाबर (20) के रूप में की गई है। इस घटना के बाद ग्रामीणों ने एंबुलेंस सेवा को हादसे की जानकारी दी। थाना प्रभारी डीएस सोलंकी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और सभी को जिला अस्पताल पहुंचाया। पुलिस के मुताबिक सभी लोग हेलापड़ावा से खामखेड़ा स्थित अपने रिश्तेदार के घर जा रहे थे।

कोहरे के कारण हादसा 

साथ ही उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि सुबह कोहरे के कारण यह हादसा हुआ। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है और उस वाहन की तलाश शुरू कर दी है जिससे यह हादसा हुआ।

ये भी पढ़ें :

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox