HomeअपराधMP News: जहांनुमा होटल के मालिक ने खुद को मारी गोली, नवाब खानदान...

MP News: जहांनुमा होटल के मालिक ने खुद को मारी गोली, नवाब खानदान से है ताल्लुक

India News MP (इंडिया न्यूज़) MP News: भोपाल के नवाब खानदान से ताल्लुक रखने वाले राजधानी के प्रतिष्ठित होटल जहांनुमा के मालिक नादिर रशीद ने बुधवार यानी आज सुबह खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या का कारण उनका पिछले 6 महीने से डिप्रेशन बताया जा रहा है। नादिर रशीद का भी डिप्रेशन का इलाज चल रहा था, लेकिन पारिवारिक कलह भी डिप्रेशन की एक बड़ी वजह के तौर पर सामने आ रही है। हालांकि मामला नवाब खानदान से जुड़े लोगों और राजधानी के प्रतिष्ठित कारोबारियों से जुड़ा होने के कारण कोई भी खुलकर कुछ नहीं बोल रहा है। पुलिस भी मामले की जांच होने का हवाला दे रही है।

श्यामला हिल्स थाने के अनुसार, 65 वर्षीय नादिर रशीद 2 बेटों और परिवार के साथ श्यामला हिल्स इलाके में बाल भवन स्कूल के पास स्थित आवास में रहते थे। बुधवार सुबह 10 बजे नादिर ने अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली। नादिर पिछले 6 महीने से डिप्रेशन का इलाज करा रहे थे। उनके दो बेटे अली और जफर हैं। दोनों बिजनेस संभालते हैं। उनकी पत्नी का नाम सोनिया बिब्बो है। नवाब खानदान से ताल्लुक रखने के कारण महिलाओं को बिब्बो कहा जाता है।

सुसाइड नोट अभी तक बरामद नहीं

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है क्योंकि यह राजधानी के एक प्रतिष्ठित व्यवसायी द्वारा खुद को गोली मारकर आत्महत्या करने का मामला है। पुलिस ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि नादिर रशीद की उम्र 65 साल से अधिक है। उन्होंने अपने कमरे में गोली मारी। सुसाइड नोट अभी तक बरामद नहीं हुआ है। पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस अधिकारियों के साथ एफएसएल टीम घटना स्थल की जांच कर रही है।

प्रशंसकों का तांता लग गया

नादिर खान द्वारा खुद को गोली मारकर आत्महत्या करने की खबर जैसे ही लोगों को मिली, उनके चाहने वाले और जानने वाले उनके घर पहुंचने लगे. कुछ ही देर में उनके आवास के बाहर सैकड़ों लोग जमा हो गये।

Read More:

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular