Homeमध्य प्रदेश चुनावचुनाव की अन्य खबरेंMP Election 2023: छतरपुर के बवाल पर वीडी शर्मा की शिकायत पर...

MP Election 2023: छतरपुर के बवाल पर वीडी शर्मा की शिकायत पर हुई क्राॅस FIR

MP Election 2023: एमपी में चुनावों के बाद से छतरपुर के राजनगर में सियासत गरमा गई है। कांग्रेस प्रत्याशी सलमान खान की मौत के बाद पुलिस ने दूसरे पक्ष पर केस दर्ज कर लिया है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के पहुंचने के बाद यह FIR BJP द्वारा दर्ज कराई गई है। कांग्रेस प्रत्याशी कुंवर विक्रम सिंह सहित 12 लोगों पर 307 धारा के तहत केस दर्ज किया गया है।

जानें पूरा मामला?

एमपी विधानसभा चुनाव के मतदान से 1 दिन पहले 16 नवंबर की रात करीब ढाई बजे बीजेपी और काग्रेस के नेता आपस मे भिड़ गए थे। इस विवाद के बाद कांग्रेस नेता सलमान खान की एक्सीडेंट की वजह से मौत हो गई थी। जिसे लेकर कांग्रेस ने बीजेपी प्रत्याशी अरविंद पटेरिया पर आरोप लगाए। बता दें कि राजनगर से कांग्रेस प्रत्याशी कुंवर विक्रम सिंह नातीराजा की शिकायत पर पुलिस ने बीजेपी प्रत्याशी अरविंद पटेरिया समेत 20 नेताओं पर हत्या का संगीन धाराओं के तहत केस दर्ज किया था। लेकिन अब कांग्रेस नेताओं पर भी केस दर्ज किया गया है।

वीडी शर्मा पहुंचे खजुराहो 

साथ ही बता दें कि कांग्रेस नेता सलमान खान की मौत के मामले में अरविंद पटेरिया पर कई गंभीर आरोप लगाए गए थे। कांग्रेस का कहना था कि पटेरिया के समर्थकों ने वाहन से कुचलकर सलमान खान नेता की हत्या कर दी है। इस मामले में पटेरिया ने इसे कांग्रेस का षड्यंत्र बताया था। पहले दिग्विजय सिंह खजुराहो पहुंचे थे और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरना दिया थाष लेकिन अब भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा पहुंचे हैं।

Also Read: वर्ल्डकप जीतकर कंगारू का घमंड सातवें आसमान पर, ट्रॉफी पर रखे पैर, फोटो Viral

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular