होम / Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर CM यादव बोले,- मुझे उम्मीद है कि सारे रिकॉर्ड…

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर CM यादव बोले,- मुझे उम्मीद है कि सारे रिकॉर्ड…

• LAST UPDATED : April 1, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज), Lok Sabha Election 2024: प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने रविवार को डिंडौरी जिले के प्रमुख व्यावसायिक केंद्र गाड़ासरई स्थित मां कर्मा बाई धर्मशाला परिसर में चुनावी सभा को संबोधित किया। साथ ही सीएम ने गाड़ासरई में रोड शो भी किया। इसके बाद सीएम ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में डिंडौरी जिले को प्रचंड बहुमत मिलेगा। मुझे उम्मीद है कि सारे रिकॉर्ड टूट जाएंगे।’

युवाओं के लिए किया ये ऐलान 

बीजेपी प्रत्याशी फग्गन सिंह कुलस्ते के लिए प्रचार करते हुए धर्मशाला परिसर में आयोजित कार्यक्रम में सभा को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा कि उन्हें डिंडोरी से इतना प्यार है कि वे जो मांगेंगे, देंगे। आगे उन्होंने कहा कि चुनाव के बाद डिंडोरी में आयुर्वेदिक मेडिकल कॉलेज खोला जाएगा। सीएम यादव ने कहा कि युवाओं को रोजगार देने के लिए डिंडौरी जिले में कारखाने भी खोले जाएंगे। पहली फैक्ट्री बजाग तहसील और करंजिया ब्लॉक में खुलेगी, जिससे लोगों को स्थानीय स्तर पर भी रोजगार मिल सकेगा।

विकास के लिए कसर नहीं छोड़ूंगा

बता दें कि आगे सीएम ने कहा कि आपने ही उन्हें मुख्यमंत्री बनाया है, आप ही मुख्यमंत्री हैं। आप जहां कहेंगे, वहां फैक्ट्रियां खुल जाएंगी। साथ ही उन्होंने कहा कि डिंडोरी ऐसा जिला है जहां हर ब्लॉक में आईटीआई है। आगे कहा कि भविष्य में छात्र डिंडोरी में कृषि और उद्यानिकी की पढ़ाई भी कर सकेंगे, इसके लिए भी कॉलेज खोला जाएगा। मैं इस क्षेत्र में विकास के लिए कोई कसर नहीं छोड़ूंगा।

कमलेश शाह के लिए कही ये बात 

इससे पहले सीएम मोहन यादव ने हाल ही भाजपा में शामिल हुए नेता कमलेश शाह के लिए बयान दिया था उन्होंने कहा कि कमलेश शाह शाही परिवार के सदस्य हैं। अब वह हमारे परिवार में शामिल हो गये हैं। उन्हें गद्दार, बिकाऊ कहना और गाली देना… मैं इसे किसी भी दृष्टि से उचित नहीं मानता। यह अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण है कि नकुलनाथ ने आदिवासी समाज के ऐसे नेता के साथ दुर्व्यवहार किया। उन्हें उनसे और उनके पूरे समाज से माफी मांगनी चाहिए।

ये भी पढे़ं :

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox