Homeपॉलिटिक्सLok Sabha Election: CM मोहन यादव बोले- PM मोदी की गाड़ी का...

Lok Sabha Election: CM मोहन यादव बोले- PM मोदी की गाड़ी का कंडक्टर हूं में

India News MP (इंडिया न्यूज), Lok Sabha Election: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव सतना आए थे। उन्होंने भाजपा से लोकसभा प्रत्याशी गणेश सिंह के पक्ष में जनसभा को संबोधित किया है। उन्होंने कहा है कि नरेन्द्र मोदी जी की गाड़ी का मैं कंडेक्टर हूं। ये जो सुपर एक्सप्रेस के साथ चल रही है। जब से मोदी जी की सरकार बनी है लगता है भारत का स्वर्णिम समय प्राप्त हुआ है।

2013 में हमारे सैनिकों के सिर काट के ले जाते थे दुश्मन

56 इंच वाले कि सरकार है। हमारे बार्डर पर पाकिस्तान की सीमाओं पर 2013 में हमारे सैनिकों के सिर काट के ले जाते थे दुश्मन। पाकिस्तान के सैनिक हमारे जवानों के सिर से फुटबॉल खेलते थे और लाचार कांग्रेस की सरकार  धिक्कार है ऐसी सरकार को जो टुकुर-टुकुर देखती रहती थी लेकिन जवानों के अपमान का बदला नही लेती थी। हमारी सरकार 56 इंच वाले सीने की सरकार है नरेन्द्र मोदी की सरकार है।

पाकिस्तान के बाप की हिम्मत नही है अब

अब पाकिस्तान के बाप की हिम्मत नही है कि झाक के देख ले अपने सैनिकों की तरफ। कांग्रेस के बड़े नेता हैलीकॉप्टर घर में उतरते थे। क्योकि गरीबों का पैसा में डाका डाल के इकठ्ठा किया है। ये सरकार गरीब से गरीब आदमी की लेकर चलने वाली सरकार है।

लाचार कांग्रेस की सरकार है जो टुकुर-टुकुर देख लिया करती थी लेकिन जवानों के अपमान का बदला नही ले सकती थी, अब पाकिस्तान के बाप की हिम्मत नही है कि वो झाक के देख ले हमारे सैनिकों की तरफ।

Read More:

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular