HomecrimeMP Crime: 64 साल के बुजुर्ग ने लालच देकर बच्ची के साथ...

MP Crime: 64 साल के बुजुर्ग ने लालच देकर बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, जानें कहां का है मामला

India News MP ( इंडिया न्यूज ) MP Crime: आठ साल की बच्ची से रेप करने वाले 64 साल के बुजुर्ग को कोर्ट ने 20 साल कैद की सजा सुनाई है। रेप के दोषी बुजुर्ग ने बच्ची के साथ कई बार रेप किया था।

आरोपी को मिली सजा

सागर में 8 साल की बच्ची से रेप करने वाले 64 साल के शख्स को कोर्ट ने 20 साल कैद की सजा सुनाई है। साथ ही कोर्ट ने लड़की को 4 लाख रुपये का मुआवजा देने को भी कहा है। यह फैसला शनिवार को तृतीय अपर सत्र न्यायाधीश एवं विशेष न्यायाधीश (पॉक्सो एक्ट 2012) नीलम शुक्ला की अदालत ने सुनाया है।

कुरकुरे का दिया गया लालच

जानकारी के मुताबिक, आरोपी ने बच्ची को कुरकुरे देने का लालच दिया और फिर वह उसे बहला-फुसलाकर अपने कमरे में ले गया। जहां उसने उसके साथ गलत काम किया। उसने घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी। आरोपी ने बच्ची के साथ करीब 8-10 बार रेप किया।

परिजनों ने दर्ज कराई शिकायत

आरोपी की हरकतों से परेशान होकर लड़की ने अपनी आपबीती अपने बड़े भाई को बताई। भाई ने मां को घटना की जानकारी दी। इसके बाद मासूम पीड़िता अपने परिजनों के साथ थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच की और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। शनिवार को कोर्ट ने आरोपी को दोषी पाया और 20 साल कैद की सजा सुनाई।

Also Read: Midday Meal Scam: मध्यप्रदेश मिड डे मील घोटाले का भंडाफोड़, 23 जिलों में फैला…

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular