Homeट्रेंडिंग न्यूज़MP Lok Sabha Election: कमलनाथ करोड़पति है वो पूरे गांव में... सीएम...

MP Lok Sabha Election: कमलनाथ करोड़पति है वो पूरे गांव में… सीएम मोहन यादव ने साधा निशाना

MP Lok Sabha Election: कमलनाथ करोड़पति है वो पूरे गांव में... सीएम मोहन यादव ने साधा निशाना

India News MP (इंडिया न्यूज़), MP Lok Sabha Election:  मध्य प्रदेश के सीएम डॉ. मोहन यादव आज अपने बालाघाट प्रवास के दौरान रामनवमी पर्व के अवसर पर पौराणिक महत्व वाले रामपायली पहुंचे और भगवान श्री राम के दर्शन-पूजन कर आशीर्वाद लिया और प्रदेशवासियों की सुख-समृद्धि की कामना की। दर्शन के बाद मुख्यमंत्री ने भक्तों के साथ रामनाम कीर्तन भी किया। मान्यता है कि भगवान श्रीराम अपने 14 वर्ष के वनवास के दौरान देवगांव से होते हुए इसी नगर में पहुंचे थे।

गांव में हेलीकॉप्टर से…

लोकसभा चुनाव 2024 के पहले चरण में मध्य प्रदेश के जिन छह लोकसभा क्षेत्रों में 19 अप्रैल को सुबह 7 बजे से शाम 6 बजे तक मतदान होना है, वहां 17 अप्रैल को शाम 6 बजे से चुनाव प्रचार थम जाएगा। बालाघाट लोकसभा क्षेत्र के 3 विधानसभा क्षेत्रों बैहर, लांजी और परसवाड़ा में सुबह 7 बजे से शाम 4 बजे तक ही होगा। इसलिए 17 अप्रैल की शाम 4 बजे से इन इलाकों में चुनाव प्रचार बंद हो जाएगा।

क्षेत्र छोड़ना पड़ता…

मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी अनुपम राजन ने बताया कि लोकसभा क्षेत्र में मतदान समाप्ति के निर्धारित समय से 48 घंटे पहले चुनाव प्रचार बंद करने का प्रावधान है। प्रचार की समय सीमा समाप्त होने के बाद क्षेत्र के बाहर के व्यक्ति जो उस निर्वाचन क्षेत्र के मतदाता नहीं हैं, उन्हें वह क्षेत्र छोड़ना पड़ता है। इसके लिए सघन अभियान चलाया जाता है। पहले चरण में 19 अप्रैल को लोकसभा क्षेत्र सीधी, शहडोल, जबलपुर, मंडला, बालाघाट और छिंदवाड़ा में मतदान होगा।

Read Also-

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular