होम / MP News: पीड़ा से तड़प रही महिला को अस्पताल से निकाला बाहर, बच्चे को बीच सड़क पर दिया जन्म, जानें क्या है पूरा मामला

MP News: पीड़ा से तड़प रही महिला को अस्पताल से निकाला बाहर, बच्चे को बीच सड़क पर दिया जन्म, जानें क्या है पूरा मामला

• LAST UPDATED : May 26, 2024

India News MP ( इंडिया न्यूज ) MP News: मध्य प्रदेश के जिला अस्पताल में डिलीवरी के लिए आई महिला को हाई ब्लड प्रेशर का हवाला देकर डिलीवरी से इनकार कर दिया गया। जिसके बाद महिला ने सड़क पर ही बच्चे को जन्म दे दिया। इस बीच कांग्रेस नेता तरूण बाहेती ने जिला अस्पताल की लापरवाही को लेकर शिकायत दर्ज कराई है। यह घटना बुधवार शाम की बताई जा रही है।

कब की है बात?

यह घटना बुधवार शाम की है जब एक महिला का बीच सड़क पर ही प्रसव हो गया। सूचना मिलने पर एक दिन बाद गुरुवार को एडीएम लक्ष्मी गामर पहुंचीं। जहां उन्होंने पीड़िता के परिजनों से बातचीत की। इस बीच कांग्रेस नेता तरूण बाहेती ने जिला अस्पताल की लापरवाही को लेकर शिकायत दर्ज कराई है।

रेफर करने के लिए कहा गया

चित्तौड़गढ़ के गंगरार के दिनेश सिलावट अपनी पत्नी को प्रसव पीड़ा होने पर नीमच जिला अस्पताल ले गए थे। दिनेश ने बताया कि वह मजदूरी करता है और कुछ दिनों से नीमच के मालाखेड़ा गांव में रह रहा है। बुधवार दोपहर करीब ढाई बजे वह अस्पताल पहुंचे। पति ने बताया कि जिला अस्पताल के स्टाफ ने उसकी पत्नी का ब्लड प्रेशर हाई होने की बात कहकर रेफर कर दिया। इसे उदयपुर ले जाओ।

बीच सड़क पर दिया बच्चे को जन्म

पति दिनेश ने आगे बताया कि मैंने उससे कई बार अपनी पत्नी को देखने की गुजारिश की लेकिन फिलहाल उसने मेरी एक भी बात नहीं सुनी। इसी बीच करीब चार बजे दिनेश अपनी पत्नी के साथ परिसर से बाहर निकला। तभी कार में बैठे-बैठे ही उनकी पत्नी ने अचानक सड़क पर ही बच्चे को जन्म दे दिया। इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने उनकी मदद की और एक बुजुर्ग महिला ने डिलीवरी कराई। तब तक अस्पताल स्टाफ को सूचना दे दी गई और उन्होंने पहुंचकर महिला और बच्चे को भर्ती कर लिया।

Also Read: MP Nursing Ghotala: नर्सिंग घोटाले को लेकर CM मोहन यादव का बड़ा फैसला, इनलोगों…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox