Homeप्रदेशMP Nursing Ghotala: नर्सिंग घोटाले को लेकर CM मोहन यादव का बड़ा...

MP Nursing Ghotala: नर्सिंग घोटाले को लेकर CM मोहन यादव का बड़ा फैसला, इनलोगों पर लिया जाएगा एक्शन

India News MP ( इंडिया न्यूज ) MP Nursing Ghotala: मध्य प्रदेश में हुआ नर्सिंग घोटाला लगातार सुर्खियों में है। घोटाले को लेक विपक्ष लगातार मोहन सरकार पर हमलावर है। जिसके बाद मुख्यमंत्री मोहन यादव ने मामले में बड़ा फैसला लिया है। सीएम ने इस घोटाले में शामिल सभी लोगों की सेवाएं समाप्त करने के लिए कहा है।

इनलोगों की सेवा समाप्त

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने नर्सिंग कॉलेज घोटाले में शामिल सभी कर्मचारियों और अधिकारियों की सेवा समाप्त करने के लिए कहा है। उन्होंने निर्देश दिए हैं कि नर्सिंग शिक्षण संस्थाओं में हुए अनियमितताओं में कठोर कार्रवाही की जाए। वहीं उनके साथ नर्सिंग काउंसिल के सचिव और रजिस्टार पर भी एक्शन लिया जाएगा। मुख्यमंत्री मोहन यादन ने कहा है कि इस तरह की अनियमितता को बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

अब इस तर्ज पर होगी परीक्षा

बताया जा रहा है कि र्सिंग कॉलेज घोटाला सामने आने के बाद अब अलग से एंट्रेंस एग्जाम लिया जाएगा। जैसे जीनियरिंग-मेडिकल की परीक्षा होती है, ठीक उसी तरह नर्सिंग स्टूडेंट्स की भी स्टेट लेवल पर परीक्षा ली जाएगी। केंद्र के नर्सिंग एक्ट के मुताबिक राज्य में भी आयोग गठित किया जाएगा। जिसके बाद प्रदेश में नर्सिंग कॉलेज के लिए ए एंट्रेंस एग्जाम आयोजित कराया जाएगा।

Also Read: Sidhi Rape Case: कॉलेज छात्राओं से दुष्कर्म के मामले में मोहन सरकार का बड़ा…

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular