HomeअपराधMP News: ट्रक में छिपाकर ला रहे थे गांजा, ग्वालियर पुलिस ने...

MP News: ट्रक में छिपाकर ला रहे थे गांजा, ग्वालियर पुलिस ने इस तरह किया गिरफ्तार

India News MP (इंडिया न्यूज़), MP News: लोकसभा चुनाव और होली के मद्देनजर, ग्वालियर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है, पुलिस ने ट्रक में लकड़ी के लट्ठों से गांजा छिपाकर ओडिशा से आ रहे एक ट्रक को पकड़ा है, जब्त गांजे की कीमत 3 लाख रुपये है, पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है। साथ ही 3 तस्करों को भी गिरफ्तार किया गया है, तस्कर उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं, पुलिस पता लगा रही है कि वे गांजा कहां सप्लाई करने जा रहे थे।

जानकारी के मुताबिक, एसपी धर्मवीर सिंह यादव को मुखबिर से सूचना मिली थी कि लकड़ी के खंभों से भरा एक ट्रक ग्वालियर की ओर आ रहा है, एसपी ने एडिशनल एसपी क्राइम शियाज केएम को इसकी तस्दीक करने और क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम बनाकर उसे गिरफ्तार करने को कहा।

लकड़ी के डंडों से भरे ट्रक में छिपाकर रखा गया था गांजा

एडिशनल एसपी ने क्राइम ब्रांच थाना प्रभारी और महाराजपुरा थाना प्रभारी को कार्रवाई के निर्देश दिए, संयुक्त टीम ने महाराजपुरा क्षेत्र में बरेठा चौकी के सामने ग्वालियर भिंड रोड पर चेकिंग प्वाइंट पर वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी। चेकिंग के दौरान नेशनल हाईवे 44 की ओर से एक ट्रक आता हुआ दिखाई दिया। चेकिंग प्वाइंट देखकर ट्रक ड्राइवर ने अचानक अपने ट्रक को बैक कर वापस लेने की कोशिश की। संदेह होने पर पुलिस बल की मदद से ट्रक को घेरकर रोका गया।

ड्राइवर समेत तीन गिरफ्तार, तीनों यूपी के रहने वाले

पुलिस ने ट्रक चालक से नाम व पता पूछा तो उसने अपना नाम रवि पुत्र भूरे खां निवासी ग्राम कासिमपुर तहसील खेरागढ़ थाना जगनेर जनपद आगरा बताया तथा साथ बैठे अन्य 2 व्यक्तियों के नाम व पते पूछे। ट्रक में ड्राइवर थे, उन्होंने अपना नाम राहुल शर्मा बताया। बताया जाता है कि पुत्र प्रकाश शर्मा निवासी ग्राम कासिमपुर तहसील खेरागढ़ थाना जगनेर जिला आगरा और अफसर अली पुत्र शाविर अली निवासी ग्राम कासिमपुर तहसील खेरागढ़ थाना जगनेर जिला आगरा हैं।

Read More:

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular