होम / MP News: कैदी के साथ जेल सिक्योरिटी ने किया यौन शोषण? मामला दर्ज

MP News: कैदी के साथ जेल सिक्योरिटी ने किया यौन शोषण? मामला दर्ज

• LAST UPDATED : May 26, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज़), MP News: मध्य प्रदेश के मालवा जिले से हैरान करने वाली घटना सामने आई है। जिले की पुलिस ने रविवार, 26 मई को पुलिस ने एक नाबालिग से बलात्कार के मुकदमे का सामना कर रहे 22 वर्षीय व्यक्ति का यौन शोषण करने के आरोप में एक जेल प्रहरी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

इस मामले में पुलिस अधिकारी ने बताया कि गार्ड रूप सिंह जाधव के खिलाफ मामला तब दर्ज किया गया जब विचाराधीन कैदी ने आगर मालवा की मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट शिवानी शर्मा से उनके खिलाफ शिकायत की, जब वह शनिवार को जिला जेल गई थीं। आगर मालवा कोतवाली थाना प्रभारी अनिल मालवीय ने बताया कि विचाराधीन कैदी ने जेल प्रहरी पर यौन शोषण करने का आरोप लगाया है।

कौन है पीड़ित कैदी?

कैदी पर एक नाबालिग से कथित तौर पर बलात्कार करने का मुकदमा चल रहा है। अप्रैल 2022 में उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (POCSO) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था।

Also Read- MP News: पीड़ा से तड़प रही महिला को अस्पताल से निकाला बाहर, बच्चे को बीच सड़क पर दिया जन्म, जानें क्या है पूरा मामला

जेल प्रहरी पर मामला दर्ज

पुलिस अधिकारी ने आगे कहा, उनकी शिकायत के बाद, जाधव पर आईपीसी की धारा 377 (प्रकृति के आदेश के खिलाफ शारीरिक संबंध), 294 (अश्लील कृत्य) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज किया गया।

Also Read- MP Nursing Ghotala: नर्सिंग घोटाले को लेकर CM मोहन यादव का बड़ा फैसला, इनलोगों पर लिया जाएगा एक्शन

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox