होम / MP News: नदी में समा गई 3 मासूमों की जिंदगी, परिवार के साथ गए थे नहाने, प्रशासन ने की ये घोषणा

MP News: नदी में समा गई 3 मासूमों की जिंदगी, परिवार के साथ गए थे नहाने, प्रशासन ने की ये घोषणा

• LAST UPDATED : May 26, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज़), MP News: मध्य प्रदेश के मालवा जिले के नलखेड़ा इलाके में शुक्रवार शाम जब परिवार के सदस्य एक रिश्तेदार के अंतिम संस्कार के लिए एकत्र हुए थे, तो दो भाई-बहनों सहित 7-8 साल की उम्र के तीन बच्चे नदी में डूब गए। यह हादसा नलखेड़ा शहर से करीब 10 किमी दूर चालदा गांव में हुआ। नलखेड़ा पुलिस थाना प्रभारी शशि उपाध्याय ने कहा, कई परिवार अपने बुजुर्ग रिश्तेदार बाबू सिंह के अंतिम संस्कार के लिए लखुंदर नदी के तट पर एकत्र हुए थे।

क्या है पूरा मामला?

पूरा मामला जिले के नलखेड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम चालदा का है। परिवार के एक बुजुर्ग सदस्य के अंतिम संस्कार के बाद नदी में स्नान करने के लिए अपने परिवार के सदस्यों के साथ यहां आए थे। इसी दौरान ये हादसा हो गया। काफी देर तक बच्चों पर ध्यान नहीं दिया। शाम तक जब बच्चे नहीं मिले तो खोजबीन शुरू हुई, जिसके बाद बच्चों का पता चल गया। घटना के बाद पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया।

Also Read- MP Nursing Ghotala: नर्सिंग घोटाले को लेकर CM मोहन यादव का बड़ा फैसला, इनलोगों पर लिया जाएगा एक्शन

प्रशासन मृतक के परिजनों को 4 लाख रुपये की सहायता

जल्द ही, मोनू और राजू के शव देखे गए और उन्हें बरामद कर लिया गया। पुलिस अधिकारी सिंह ने कहा कि राज्य आपदा आपातकालीन प्रतिक्रिया बल (एसडीईआरएफ) के कर्मियों को मुस्कान का शव शनिवार सुबह करीब साढ़े पांच बजे मिला। जिला कलेक्टर राघवेंद्र सिंह ने मृतक बच्चों के परिजनों को 4-4 लाख रुपये मुआवजा देने की घोषणा की है। उपाध्याय ने कहा कि पोस्टमार्टम के बाद शवों को अंतिम संस्कार के लिए परिवारों को सौंप दिया गया।

Also Read- MP News: पीड़ा से तड़प रही महिला को अस्पताल से निकाला बाहर, बच्चे को बीच सड़क पर दिया जन्म, जानें क्या है पूरा मामला

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox