Homeपॉलिटिक्सकमलनाथ ने कन्हैया कुमार के साथ मारपीट को लेकर BJP पर बोला...

कमलनाथ ने कन्हैया कुमार के साथ मारपीट को लेकर BJP पर बोला हमला कहा- ‘अब तो षडयंत्र से सीधे हिंसा…’

India News MP (इंडिया न्यूज), Lok Sabha Election: मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने कांग्रेस प्रत्याशी कन्हैया कुमार के मुद्दे को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। कमलनाथ ने दावा किया है कि इस हमले से BJP की हताशा स्पष्ट रूप से दिखाई देती है। बता दें कि कन्हैया कुमार को कांग्रेस उत्तर-पूर्व दिल्ली से अपना प्रत्याशी बनाया है जिनपर शुक्रवार को भीड़ में खड़े एक व्यक्ति ने माला पहनाने के बहाने हमला कर दिया था।

कमलनाथ ने ‘एक्स’ पर लिखा, ”डूबते को हिंसा का सहारा. इस लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी कि यही हालत हो गई है। कल रात जिस तरह से दिल्ली में कांग्रेस प्रत्याशी कन्हैया कुमार के साथ मारपीट की गई उससे भाजपा की हताशा स्पष्ट दिखाई देती है। अगर ग़ौर से देखें तो इस चुनाव में भाजपा शुरू से ही अनैतिक हथकंडे अपनाकर चुनाव लड़ रही है।”

जनता के मनोबल पर नहीं पड़ता फर्क- कमलनाथ

पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा, ”पहले प्रत्याशियों को ख़रीदा गया, फिर षड्यंत्रपूर्वक प्रत्याशियों के पर्चे ख़ारिज किए गए, उसके बाद कांग्रेस विधायकों को ख़रीदा गया, लेकिन इस सबसे भी जनता के मनोबल पर कोई फ़र्क नहीं पड़ा तो भाजपा षड्यंत्र की जगह सीधे हिंसा पर उतर आई है। मैं देश भर के कांग्रेस कार्यकर्ताओं का आवाहन करता हूं कि वे हर तरह के साम दाम दंड भेद का मुक़ाबला गांधीवादी सिद्धांतों से करें। यह चुनाव भाजपा की पकड़ से निकल चुका है और कांग्रेस की जीत सुनिश्चित है।”

भाजपा के ढोल की खुली पोल- कमलनाथ

कमलनाथ लगातार सोशल मीडिया के जरिए BJP पर हमला बोल रहे हैं। कमलनाथ ने शुक्रवार को कहा था कि इस लोकसभा चुनाव में BJP के ढोल की पोल खुल गई है BJP शुरू से ही चुनाव सांप्रदायिक रंग देने और जनता को बुनियादी मुद्दों से भटकाने का प्रयास कर रही है। लेकिन जनता शिक्षा, रोज़गार, महंगाई और विकास जैसे बुनियादी मुद्दों पर टिकी हुई है। यह चुनाव देश की जनता की जागृति की अद्भुत मिसाल है।

Read More:

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular