Homeट्रेंडिंग न्यूज़Cricket: सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग की हुई शुरुआत, सलमान से लेकर मनोज तिवारी...

Cricket: सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग की हुई शुरुआत, सलमान से लेकर मनोज तिवारी उतरेंगे मैदान में

India News (इंडिया न्यूज़), Cricket: सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग 2024 की शुरुआत 23 फरवरी 2024 से शारजाह में हो चुकी है। यह सीसीएल का 10वां सीजन है जिसमें 6 टीमें खिताब जीतने के लिए हिस्सा लेती नजर आएंगी। टूर्नामेंट 23 फरवरी से 17 मार्च तक खेला जाएगा। आइए जानते हैं कब, कहां और कैसे देख सकते हैं लाइव मैच?

CCL मैच कब और कब तक खेले जाएंगे?

सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग 2024 के मैच 23 फरवरी 2024 से 17 मार्च 2024 तक खेले जाएंगे।

आप CCL का लाइव मैच कहां देख सकते हैं?

CCL 2024 के सभी मैच SONY TEN 5 चैनल पर हिंदी में दिखाया जाएगा। CCL 2024 के मैच का प्रसारण ज़ी अनमोल सिनेमा पर भी किया जाएगा। इसका लाइव-स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा पर उपलब्ध होगी। लीग के पहले 11 मैच दूरदर्शन पर और बाकी 9 मैच डीडी स्पोर्ट्स पर प्रसारित होंगे।

200 फिल्मी हस्तियां एक मंच पर आएंगी

CCL 2024 में हिंदी, पंजाबी, भोजपुरी, बंगाली, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम सहित भारत के प्रमुख फिल्म उद्योगों को रिप्रेजेंट करने वाली आठ टीमें शामिल हैं। CCL के सीजन 10 में 200 से ज्यादा मशहूर फिल्मी हस्तियां एक मंच पर आएंगी।

ये सितारे लेंगे हिस्सा (Cricket)

CCL में मुंबई हीरोज के ब्रांड एंबेसडर सलमान खान हैं। मुंबई हीरोज के कप्तान रितेश देशमुख और मुंबई हीरोज के मालिक सोहेल खान हैं। तेलुगु वॉरियर्स के ब्रांड एंबेसडर वेंकटेश और कप्तान अखिल अक्किनेनी हैं। इनके अलावा चेन्नई राइनोज़ के कप्तान आर्य, कर्नाटक बुलडोज़र्स के कप्तान सुदीप, केरल स्ट्राइकर्स के सह-मालिक मोहनलाल, केरल स्ट्राइकर्स के कप्तान इंद्रजीत, भोजपुरी दबंग्स के कप्तान मनोज तिवारी, पंजाब डी शेर के कप्तान सोनू सूद और बंगाल टाइगर्स के मालिक बोनी कपूर शामिल होंगे।

Read More:

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular