होम / Sports News: हेजलवुड की खतरनाक गेंदबाजी, पाकिस्तान के 9 रन में गिरे पांच विकेट

Sports News: हेजलवुड की खतरनाक गेंदबाजी, पाकिस्तान के 9 रन में गिरे पांच विकेट

• LAST UPDATED : January 5, 2024

India News ( इंडिया न्यूज ) Sports News: ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच टेस्ट श्रृंखला का आखिरी का मुकाबला सिडनी में खेला जा रहा है। खेले जा रहे लास्ट मैच में पकिस्तान की हालत काफी खराब दिख रही है। वह हार के दहलीज तक जाती हुई नजर आ रही है। तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक पाकिस्तान दूसरी पारी में सात विकेट के नुकसान पर सिर्फ 68 रन ही बना पाई है। जिसके चलते पाकिस्तान की लीड 82 रनों की हो गई है।

हेजलवुड की खतरनाक गेंदबाजी

पाकिस्तान टीम की इस खराब हालत के लिए जिम्मेदार जोश हेजलवुड हैं। उन्होंने इस मैच में अच्छी गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए एक ही ओवर में तीन विकेट चटका दिए। जिसकी वजह से पाकिस्तानी बल्लेबाजों की कमर टूट गई। उन्होंने सबसे पहले सऊद शकील को चलता किया। फिर साजिद खान को बोल्ड किया, फिर पांचवीं गेंद पर आगा सलमान को भी आउट कर दिया।

स्कोर 58 पर दो से 67 पर सात हो गया

कंगारू टीम की इस खतरनाक गेंदबाजी के चलते पाकिस्तान का स्कोर 58 रन पर दो से 67 रन पर सात विकेट हो गया। वहीं जोश हेजलवुड ने अच्छी गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 5 ओवरों में 9 रन देकर चार विकेट झटके हैं। बता दें कि पाकिस्तान ने अपनी पहली पारी में 313 रन बनाए थे, जिसके जवाब में ऑस्ट्रेलियाई टीम पहली पारी में 299 रन ही बना पाई थी।

Also Read: Sports News: आगामी टी-20 वर्ल्ड कप में दम दिखा सकते हैं इंडिया के ये पांच खिलाड़ी, लिस्ट में रिंकू का भी नाम शामिल

Also Read: Utility: फटाफट निपटा लें आधार से लेकर इनकम टैक्स का ये 7 काम, सरकार दे रही फ्री में सेवा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox