होम / BJP Candidates List 2024: टिकट कटने पर प्रज्ञा ठाकुर की पहली प्रतिक्रिया, बोली- मैं राष्ट्रनीति करती हूं, राजनीति…

BJP Candidates List 2024: टिकट कटने पर प्रज्ञा ठाकुर की पहली प्रतिक्रिया, बोली- मैं राष्ट्रनीति करती हूं, राजनीति…

• LAST UPDATED : March 3, 2024

India News(इंडिया न्यूज़),BJP Candidates List 2024: बीजेपी ने लोकसभा चुनाव को लेकर उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में 195 उम्मीदवारों के नाम घोषित किए है। इस लिस्ट में एमपी की 29 में से 24 लोकसभा सीटों पर प्रत्याशियों के नाम ऐलान कर दिया है जबकि अभी 5 सीटों को होल्ड कर रखा है। बीजेपी ने 6 सीटों पर मौजूदा सांसदों के टिकट काटे हैं, जिसमें भोपाल से प्रज्ञा सिंह ठाकुर का नाम भी शामिल है। टिकट कटने के बाद प्रज्ञा सिंह ठाकुर का पहला रिएक्शन सामने आया है।

पहली प्रतिक्रिया जाहिर कर कहा 

भाजपा नेता और भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने टिकट कटने पर अपनी पहली प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा कि ‘मैनें साल 2019 के लोकसभा चुनाव में भी टिकट नहीं मांगा था, अब भी नहीं मांगूंगी, मुझे टिकट कटने का अफसोस नहीं है. मेरा लक्ष्य भारत को विश्वगुरू बनाना है’ इस बार भाजपा ने साध्वी प्रज्ञा की जगह आलोक शर्मा को टिकिट दिया है, इस पर साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि भोपाल में अब आलोक शर्मा का स्वागत है, उन्हें विजय का आशीर्वाद देती हूं, भोपाल में काम करने का बहुत स्कोप है, टिकिट का फैसला संगठन करता है, जो भी निर्णय है वह सर्वोपरि है. हम 29 सीटें जीतेंगे।

मैंने धर्म का ध्वज फहराया

मैं जिन मुद्दों पर भोपाल से चुनाव लड़ी उन मुद्दों पर भोपालवासियो ने पूरा समर्थन दिया, कांग्रेस की सरकार थी, मेरे द्वारा विधर्मी (दिग्विजय सिंह) भगवा और हिन्दुत्व को आतंक कहने वाले व्यक्ति को हराया गया, ये ईश्वर की इच्छा थी यहां मैंने धर्म का ध्वज फहराया, हम जैसे लोग विशेष कार्य के निमित्त आते हैं, प्रभु जो काम सौंपते हैं वो काम हम पूरे करते हैं और फिर जहां मार्ग आनंदमय है वहां सब आ सकते हैं, संघर्ष मेरा जीवन है, मैं हिन्दुत्व के सम्मान के लिए लड़ती रहती हूं।

मैं हमेशा राष्ट्रनीति करती हूं

टिकट और राजनीति राष्ट्रनीति में समाहित हैं, मैं हमेशा राष्ट्रनीति करती हूं, राजनीति बस एक मोहरा है, भारत हिन्दु राष्ट्र बने इसके लिए में हमेशा काम करूंगी, भारत को विश्व गुरू बनाना मेरा लक्ष्य है, मेरा कोई राजनैतिक स्वभाव नहीं है, मैं ना छल कपट, ना षड्यंत्र और ना ही अपने सिद्धांतों से कोई समझौता करती।

ये भी पढ़ेॆं : 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox