Homeट्रेंडिंग न्यूज़Shreyas Iyer: Shreyas Iyer की रणजी ट्रॉफी में हुई वापसी, अब तक...

Shreyas Iyer: Shreyas Iyer की रणजी ट्रॉफी में हुई वापसी, अब तक का प्रदर्शन बेहद खराब

India News(इंडिया न्यूज़),Shreyas Iyer: रणजी ट्रॉफी 2024 का सेमीफाइनल मुंबई और तमिलनाडु के बीच हो रहा है। श्रेयस अय्यर की मुंबई टीम में वापसी हुई लेकिन उनका प्रदर्शन बेहद ही खराब रहा। श्रेयस अय्यर सिर्फ 3 रन बनाकर आउट हो गए। अय्यर इन दिनों काफी विवादों में घिरे हुए हैं क्योंकि घरेलू मैच नहीं खेलने के कारण उन्हें BCCI ने सेंट्रल कांट्रेक्ट से बाहर कर दिया था।

टीम से हुए बाहर

आपको बता दें कि श्रेयस अय्यर ने हाल ही में बीसीसीआई का सेंट्रल कांट्रेक्ट खो दिया था और इसके बाद उन्हें अपना पहला प्रतिस्पर्धी मैच खेलना था। अय्यर इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों में भारतीय टीम का हिस्सा थे, लेकिन उनके खराब प्रदर्शन की वजह से उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया था।

BCCI ने किया सेंट्रल कांट्रेक्ट से बाहर

अय्यर ने कमर और कमर में अकड़न की शिकायत की थी। हालांकि, तब BCCI ने उनका फिटनेस अपडेट नहीं दिया था। श्रेयस अय्यर को खराब प्रदर्शन के कारण टीम से बाहर कर दिया गया और BCCI ने उनकी चोट को लेकर कोई अपडेट नहीं दिया। अगर श्रेयस अय्यर को चोट के कारण आराम दिया गया होता तो BCCI की मेडिकल टीम इसकी जानकारी देती। चूंकि कोई अपडेट नहीं है इसलिए माना जा रहा है कि उन्हें टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है।

सिर्फ 3 रन बनाकर आउट हो गए

मुंबई के लिए श्रेयस अय्यर की रणजी ट्रॉफी वापसी एक बुरे सपने जैसी रही है। ये स्टार बल्लेबाज सिर्फ 8 गेंदों में 3 रन बनाकर पवेलियन लौट गया। श्रेयस अय्यर, संदीप वारियर की गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए।

ये भी पढ़ें :

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular