Homeट्रेंडिंग न्यूज़Anant Radhika Pre Wedding : अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग में लगा सितारों का...

Anant Radhika Pre Wedding : अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग में लगा सितारों का मेला, देखें खूबसूरत फोटों

Anant Radhika Pre Wedding : अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले प्री-वेडिंग कार्यक्रम की शुरुआत 1 मार्च से हो गई, इस फंक्शन में राजनीति, बिजनेस से लेकर बॉलीवुड और हॉलीवुड की दुनिया से कई जानी-मानी हस्तियों ने शिरकत की।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में फेसबुक के फाउंडर मार्क जुकरबर्ग अपनी पत्नी प्रिसिला चान के साथ के साथ नजर आए.

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग कार्यक्रम में फेसबुक के फाउंडर मार्क जुकरबर्ग अपनी पत्नी प्रिसिला चान के साथ के साथ नजर आए।

प्री-वेडिंग फंक्शन में सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया के सीईओ अदार पूनावाला अपनी पत्नी नताशा पूनावाला के साथ बेहद स्टाइलिश लुक में नजर आए.

फंक्शन में सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया के CEO अदार पूनावाला अपनी पत्नी नताशा पूनावाला के साथ बेहद स्टाइलिश लुक में नजर आए।
दिग्गज बिजनेसमैन लक्ष्मी मित्तल अपनी पत्नी ऊषा मित्तल के साथ कार्यक्रम में मौजूद थे.
जानें-माने बिजनेसमैन लक्ष्मी मित्तल पत्नी ऊषा मित्तल के साथ फंक्शन में मौजूद थे।
अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन में अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप भी मौजूद थी. इस मौके पर नीता अंबानी उनका स्वागत करते दिखाई दी.
अनंत-राधिका के फंक्शन में अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप भी मौजूद थी, इस मौके पर मुकेश अंबानी उनका स्वागत करते दिखाई दिए।
बिजनेस जगत के अलावा बॉलीवुड के कई स्टार्स इस कार्यक्रम में शामिल हुए. सैफ अली खान अपनी पत्नी करीना कपूर खान और बेटे तैमूर के साथ बेहद स्टाइलिश अंदाज में नजर आए.
बॉलीवुड के कई स्टार्स इस फंक्शन में शामिल हुए, सैफ अली खान पत्नी करीना कपूर खान और बेटे तैमूर के साथ बेहद स्टाइलिश अंदाज में नजर आए।
इसके अलावा अजय देवगन और अक्षय कुमार ने भी कार्यक्रम में हिस्सा लिया. साउथ के सुपरस्टार राम चरण पत्नी उपासना के साथ मौजूद थे.
अक्षय कुमार और अजय देवगन ने भी इस कार्यक्रम में हिस्सा लिया, साउथ के सुपरस्टार राम चरण पत्नी उपासना के साथ मौजूद थे।
इस मौके पर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपनी पत्नी साक्षी धोनी के साथ बेहद स्टाइलिश अंदाज में नजर आए.
किक्रेट जगत से भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पत्नी साक्षी धोनी के साथ बेहद ही स्टाइलिश अंदाज में पहुमचे।
पूरा अंबानी परिवार इस मौके पर बेहद खूबसूरत लग रहा था. मुकेश अंबानी, नीता अंबानी, आकाश अंबानी, श्लोका अंबानी, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट सभी का लुक सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.
पूरा अंबानी परिवार इस दौरान बेहद खूबसूरत लग रहा था, मुकेश अंबानी, नीता अंबानी, श्लोका अंबानी, आकाश अंबानी, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट सभी का लुक सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।
Read More:
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular