Homeट्रेंडिंग न्यूज़Mohammed shami: शमी ने शेयर की ऐसी फोटो, जिसे देखकर फैन्स बोले...

Mohammed shami: शमी ने शेयर की ऐसी फोटो, जिसे देखकर फैन्स बोले शादी करने जा रहे हो क्या?

India News ( इंडिया न्यूज ) Mohammed shami: हाल ही में पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने अभिनेत्री सना जावेद से तीसरी शादी की है। लेकिन इन दोनों की शादी के बीच भारतीय स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी छाए हुए हैं। शमी की फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। बतां दें कि भारत के दिग्गज बॉलर मोहम्मद शमी इस फोटो में पगड़ी पहने हुए दूल्हे की तरह दिख रहे हैं।

शमी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की तस्वीर

बता दें कि शमी ने दूल्हे की तरह दिखने वाली अपनी तस्वीर खुद के सोशल मीडिया हैंडल से शेयर की है। जिसमें शमी ने फोटो पोस्ट कर लिखा है मेरे सभी दोस्तों को धन्यवाद, आप सभी लोग मुझे बहुत अच्छा फील करा रहे हैं। अब इसपर शमी के फैन्स बहुत सारे कमेंट करते नजर आ रहे हैं। कुछ फैन्स ने तो उनसे पूछा है कि शमी भाई शादी करने जा रहे हो क्या?

शमी 2018 से अपनी पत्नी से रह रहे हैं अलग (Mohammed shami)

बता दें कि शमी साल 2018 से अपनी पत्नी हसीन जहां से अलग रह रहे हैं। उनकी पत्नी ने उनपर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। वहीं शमी चोट की वजह से वर्ल्ड कप 2023 के बाद एक भी मुकाबला नही खेल पाए हैं। उन्हें साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भी चुना गया था, मगर वह फिट नही हो सके थे। बता दें कि शमी इंग्लैंड के खिलाफ शुरुआती दो टेस्ट मैचों के लिए भी टीम का पार्ट नहीं हैं। उनके तीसरे टेस्ट के लिए फिट होने की संभावना है। इसके साथ ही शमी ने वर्ल्ड कप में 7 मैच खेलकर सबसे ज्यादा 24 विकेट झटके थे। इसके बाद उनके टखने में चोट लगी है।

Also Read: Sania Mirza And Shoaib Malik: जानें सानिया और शोएब की लव स्टोरी, पहली बार मिले थे यहां 

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular