Homeट्रेंडिंग न्यूज़Sahar Shinwari trolls: ट्रोल हुईं पाकिस्तानी एक्ट्रेस! सहर बोली- पड़ोस में टीवी...

Sahar Shinwari trolls: ट्रोल हुईं पाकिस्तानी एक्ट्रेस! सहर बोली- पड़ोस में टीवी फूट रहे, फैन्स ने लगाई क्लास

Sahar Shinwari trolls: विश्वकप 2023 में भारत की हार के बाद यह पता था कि पाकिस्तान जरूर मजे लेगा, इसका एक नमूना देखने को मिला, पाकिस्तानी एक्ट्रेस सहर शिनवारी ने भारत की हार के बाद ट्वीट कर इंडिया का मजाक उड़ाया। लेकिन एक्ट्रेस को ये ट्रोलिंग बहुत भारी पड़ गई और लोगों ने एक्ट्रेस को ही निशाने पर ले लिया।

पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने किया ट्वीट

बता दें कि एक्ट्रेस ने पड़ेस में एक टूटी हुई टीवी का फोटो इंस्ट्रग्राम पर शेयर किया और लिखा ‘आज पड़ोस में टीवी फूट रहे हैं। इसके साथ सहर ने लाफिंग इमोजी भी बनाई, फिर एक्ट्रेस सहर ने कई ट्वीट किए हैं, जिनमें वो वर्ल्ड कप में भारत की हार को लेकर मजे ले रही है। साथ ही उन्होंने ऑस्ट्रेलिया को डिजर्विंग विनर भी बताया। अब सोशल मीडिया पर सहर को पड़ोसी मुल्क के खिलाफ नफरत फैलाने पर ट्रोल किया जा रहा है। इंडिया में टीवी टूटने का झूठा दावा करने पर यूजर्स ने सहर की क्लास लगा दी है।

यूजर्स ने लगाई क्लास

सहर के इस पोस्ट पर कई यूजर्स ने ट्वीट किया। यूजर्स ने सहर की क्लास लगा दी है। एक यूजर ने लिखा- हम इंडियन लोग सिविलाइज्ड हैं, हमें पाकिस्तानी फैंस से कंपेयर मत करो। हम हार को विनम्रता के साथ स्वीकारते हैं।

दूसरे ने कहा है- हम भारतीय मैच हारने के बाद पाकिस्तानियों की तरह ऐसे बिहेव नहीं करते जैसे तुम लोग वहां करते हो, समझे। एक और यूजर ने लिखा- तुम्हारे पास तो अब टीवी भी नहीं बचे फोड़ने के लिए। क्योंकि हर साल फोड़ दिए जाते हैं, इस बार 10 मैच में से 6 हारे हो, सिर्फ कटोरा बचा है तुम्हारे पास भीख मांगने के लिए, अगर उसे भी फोड़ दिया तो किसमें मांगोगे?

यूजर ने एक्ट्रेस को करारा जवाब देते हुए लिखा- टीम मैच हार गई तो हार गई, कौन-सा पहली बार हारी है?? हम पाकिस्तानियों जैसे बेवकूफ नहीं हैं जो अपने TV तोडे़, समझी आंटी??

Also Read: Big Boss 17: आखिर क्यों पति विक्की को अंकिता ने मारी लात, जानें पूरा मामला

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular