होम / Viral: धोखा दे रहा था मंगेतर, महिला ने ऐसे लिया बदला ”सांप भी मर गया और लाठी भी नहीं टूटी

Viral: धोखा दे रहा था मंगेतर, महिला ने ऐसे लिया बदला ”सांप भी मर गया और लाठी भी नहीं टूटी

• LAST UPDATED : March 3, 2024

India News(इंडिया न्यूज़),Viral: आज के समय पर प्यार और विश्वास जीवन के सबसे जरुरी दो चीज है। चाहे हो दोस्ती हो या प्यार, मंगेतर या हो पति पत्नी किसी भी रिश्ते पर हो। बेवफाई करने से यह रिश्ते अक्सर ख़राब होजाते है। ऐसे में एक महिला को जब पता चला की उसका मंगेतर उसे धोखा देरा है तो वह एक दम से टूट गई। लेकिन महिला ने अपनी किस्मत को नहीं कोसा रोकर बल्कि मंगेतर से बदला लेने का सोचा। बदला लेने का तरीका जो महिला ने अपनाया। महिला ने मंगेतर को सबक भी सीखा दिया बिना किसी क़ानूनी पचड़े में पड़े , इस तरह सांप भी मर गया और लाठी भी नहीं टूटी!

दरअसल, ये मामला रिपोर्ट के अनुसार सोशल मीडिया फ्लेटफॉर्म पर टिकटोक @glitteremcee के नाम से एक यूजर ने अपने मंगेतर के ऊपर वीडियो बना कर पोस्ट करा। जिसमे महिला बता रही है की जब उसे पता चला की उसका मंगेतर उससे धोखा दे रहा है। महिला का नाम जैमी है , वीडियो में जैमी ने बताया की उसके मंगेतर का किसी और महिला के साथ अफेयर है , तो महिला ने तय किया है वो घर छोड़कर चली जाएगी, जहां वो और मंगेतर साथ रहते थे।

महिला ने अपनाया गज़ब तरीका

महिला ने अपनाया गज़ब तरीका, महिला ने बताया की वो किसी तरह की पुलिस कॉम्पलैट नहीं करेगी ना ही कोई क़ानूनी पचड़े में पड़ना चाहती है। महिला ने घर छोड़ कर जाने से पहले फ्रोजेन मछलिया पुरे घर मे छुपा दिया। फ्रोजेन मछलिया में से बहुत गन्दी सुगंद आती है। घर में सब जगह से गंध आने लगी। ऐसा ही मंगेतर के घर हुआ।

डिप्रेस हुए लोग आईडिया से

लोग काफी डिप्रेस हुए महिला के इस तरीके को सुनने के बाद, लोगो ने महिला की तारीफ की कमेंट सेक्शन में और कहा की अगर उनके साथ भी ऐसा होगा तो वो भी ये आईडिया अपनाएगे।

ये भी पढ़ें :

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox