HomeइंदौरViral: नोटों की गड्डी के साथ लेटा जवान, अब फसा

Viral: नोटों की गड्डी के साथ लेटा जवान, अब फसा

India News MP (इंडिया न्यूज़), Viral: मध्य प्रदेश के एक शहर के एक होम गार्ड जवान को बिस्तर पर नोटों की गड्डियां फैलाकर वीडियो बनाना और फिर उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट करना कुछ ज्यादा ही भारी पड़ गया। वीडियो वायरल होते ही SP प्रदीप शर्मा ने जांच के आदेश दिए।

क्या है मामला

जिला होम गार्ड बल में तैनात जवान रवि शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में रवि घर में बिस्तर पर बैठकर नोटों की गड्डी गिन रहा है और फेंक रहा है और बिस्तर पर 500 रुपये के नोटों की गड्डी फैली हुई है। इस वीडियो को खुद रवि ने ‘पैसा पैसा करता है…मैं बारिश कर दूं पैसा की’ गाने के साथ अपलोड किया है। वायरल वीडियो सामने आते ही SP प्रदीप शर्मा ने इसे संज्ञान में लिया। SP शर्मा का कहना है कि वीडियो की जांच की जा रही है और अगर कोई अनियमितता पाई गई तो जवान के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

कार्रवाई होते ही दी सफाई

वीडियो के कारण जांच में खुलासा होते ही रवि ने सफाई दी कि कुछ परिचितों ने बुरे वक्त में उनकी मदद नहीं की थी। हाल ही में उन्होंने एक घर बेचा और जब उन्हें पैसे मिले तो उन्होंने इसे वीडियो के जरिए दिखाना चाहा। इसके अलावा और कोई प्रयोजन नहीं था। यह पैसा गलत तरीके से कमाया हुआ नहीं है।

Read More:

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular