HomeअपराधCrime: मानवता हुईं शर्मसार! भोपाल में नाबालिग का किडनेप कर किया दुष्कर्म,...

Crime: मानवता हुईं शर्मसार! भोपाल में नाबालिग का किडनेप कर किया दुष्कर्म, जानें चौंकाने वाला मामला

India News MP (इंडिया न्यूज), Crime: राजधानी भोपाल से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। एक चौंकाने वाली घटना में एक नाबालिग का अपहरण कर उसके साथ बलात्कार किया गया और 49 दिनों तक बंधक बनाकर रखा गया। नाबालिग की उम्र 16 साल है और उसके स्कूल वैन ड्राइवर ने उसका किडनैप कर लिया। ड्राइवर ने नाबालिग का 10वीं बोर्ड परीक्षा के आखिरी दिन उसका किडनैप किया। पुलिस को पीड़िता 49 दिन बाद मंगलवार रात को मिली।

पेपर देने गई थी नाबालिग

मिली जानकारी के मुताबिक, परीक्षा के आखिरी दिन घर नहीं लौटने पर नाबालिग के परिवार ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस पर आरोप है कि मामला दर्ज कर तुरंत कार्रवाई नहीं की गई। 49 दिन बाद मंगलवार को पुलिस ने नाबालिग को ढूंढ लिया और आरोपी स्कूल वैन ड्राइवर अभिषेक सराठे को गिरफ्तार कर लिया है।

49 दिनों तक बनाया बंधक

पुलिस के मुताबिक, छात्र का 26 फरवरी को शाहजहांनाबाद थाना क्षेत्र से किडनैप किया गया था। पीड़िता 10वीं क्लास का आखिरी पेपर देने गई थी। घर लौटते समय ड्राइवर ने उसका किडनैप कर लिया। जहांगीराबाद थाना क्षेत्र के ऐरपुरा में नाबालिग को 49 दिन तक बंधक बनाकर रखा और कई बार दुष्कर्म किया। सूचना मिलने पर पुलिस ने मंगलवार की रात लड़की को ढूंढ निकाला और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

POCSO के तहत मामला दर्ज

पवन सेन के मुताबिक, 16 साल की लड़की ईदगाह हिल्स की रहने वाली है। वह शाहजहानाबाद इलाके के एक सरकारी स्कूल में 10वीं क्लास में पढ़ती थी। आरोपी अभिषेक सराठे स्कूल वैन का ड्राइवर है। लड़की उसकी वैन से स्कूल जाती थी। अब आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ POCSO के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

परिजनों ने पुलिस पर लगाया ये आरोप

लड़की अपनी बोर्ड परीक्षा के कारण सेंटर कैंब्रिज स्कूल, लोअर ईदगाह हिल्स में आई थी। पीड़िता 26 फरवरी को आखिरी परीक्षा देने के बाद घर नहीं लौटी। देर शाम तक परिजनों ने उसके सभी रिश्तेदारों, परिचितों के साथ ही उसकी सहेलियों के घर भी तलाश की। जब कोई जानकारी नहीं मिली तो परिजनों ने थाने में शिकायत दर्ज करायी। परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने मामले पर तुरंत कार्रवाई नहीं की है।

ये भी पढे़ं :

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular