Homeबड़ी ख़बरMP: भोपाल में मंत्री के बेटे ने सरेआम की गुंडागर्दी, पुलिसवालों से...

MP: भोपाल में मंत्री के बेटे ने सरेआम की गुंडागर्दी, पुलिसवालों से की मारपीट, वीडियो वायरल

India News MP (इंडिया न्यूज), MP: शाहपुरा थाना क्षेत्र के त्रिलंगा स्थित माखनलाल चतुर्वेदी पत्रकारिता विश्वविद्यालय के सामने शनिवार देर रात एक रेस्टोरेंट के मालिक के साथ प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल के बेटे और दोस्तों द्वारा मारपीट करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि मंत्री के बेटे और उनके समर्थकों ने रेस्टोरेंट के मालिक और एक महिला के साथ मारपीट की।  रेस्टोरेंट के मालिक और महिला भी मामला दर्ज कराने थाने पहुंच गए। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर मारपीट का आरोप लगाया।

मीडियाकर्मी से हुआ विवाद 

पुलिसवालों की अब तक की जांच में खुलासा हुआ है कि राज्य मंत्री पटेल का बेटा अभिज्ञान त्रिलंगा इलाके में घूम रहा था। ट्रैफिक सिग्नल के पास कार रुकी तो मीडियाकर्मी विवेक सिंह से उनकी बहस हो गई। अभिज्ञान और उसके साथ मौजूद लड़कों ने विवेक सिंह को पीटना शुरू कर दिया। यह सब देखकर पास के रेस्टोरेंट के मालिक सोनू मार्टिन अपनी पत्नी के साथ बाहर आ गए। इस पर अभिज्ञान और उसके दोस्तों ने भी सोनू मार्टिन और उसकी पत्नी की पिटाई कर दी।

4 पुलिसवाले हुए सस्पेंड

इस पूरे मामले में मंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल पर गंभीर सवाल उठ रहे हैं। जब पुलिसकर्मियों ने मंत्री के बेटे के खिलाफ कार्रवाई करनी चाही तो मंत्री खुद अपने समर्थकों के साथ शाहपुरा थाने पहुंच गए और पुलिसकर्मियों पर उनके बेटे अभिज्ञान के साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाने लगे। साथ ही उन्होंने पुलिस विभाग के सीनियर अधिकारियों से बात की और अधिकारियों ने मंत्री के बेटे के खिलाफ कार्रवाई करने के बजाय, मंत्री की शिकायत पर अपने ही चार पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया। इस मामले में अब पुलिस अधिकारियों और मंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल पर कई गंभीर सवाल उठ रहे हैं।

ये भी पढ़ें :

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular