HomeअपराधMP Crime: प्यार में पागल 16 साल की लड़की ने की नाना...

MP Crime: प्यार में पागल 16 साल की लड़की ने की नाना की हत्या, बक्सा खोला तो उड़े होश

India News MP (इंडिया न्यूज़), MP Crime: शहर के माधवगंज थाना क्षेत्र में एक रिटायर होम गार्ड जवान की हत्या को अंजाम दिया गया है। उसका शव घर के एक कमरे में रखे बक्से में बंद मिला। पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची। संभावना है कि होली की रात ही उसकी हत्या कर दी गयी। पुलिस पोती को लापता मानकर उसकी तलाश कर रही थी। फिर सुबह पुलिस को मृतक की नाबालिग पोती पड़ोसी के निर्माणाधीन मकान की छत पर छुपी हुई मिली। उसे हिरासत में लेकर थाने ले जाया गया।

क्या है पूरा मामला

दतिया जिले के ग्राम पंडोखर थान निवासी 65 वर्षीय रामस्वरूप राठौर होम गार्ड से सेवानिवृत्त सैनिक हैं। 8 दिन पहले वह अपनी 16 वर्षीय पोती मनीषा राठौड़ के साथ ग्वालियर आए थे। उनका एक मकान ग्वालियर के माधौगंज थाना क्षेत्र के गुढ़ा स्थित कृष्णा नगर में भी है। होली से पहले रामस्वरूप अपनी पोती के साथ यहां आए थे। पोती 10वीं कक्षा की छात्रा है और वह स्कॉलरशिप के सिलसिले में साथ आई थी। होली तक आसपास रहने वाले लोगों ने दोनों को देखा था। लेकिन उसके बाद से कोई नजर नहीं आया।

मारपीट की जानकारी परिजनों को दी

होली के अगले दिन छात्रा ने दतिया में अपने पिता महेश राठौड़ को फोन कर बताया था कि कुछ लोग उसके दादा को पीट रहे हैं और पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद कर रहे हैं। इस पर लड़की के पिता ने उसे अपने दादा से बात करने को कहा, लेकिन उन्होंने कहा कि दादा पैसे लेने गये हैं। इसके बाद महेश ने पास में रहने वाले राजेंद्र धाकड़ को जाकर देखने के लिए कहा। जब राजेंद्र वहां पहुंचे तो दरवाजा खुला था लेकिन अंदर दादा या पोती में से कोई नहीं था। इसके बाद उसने महेश को सूचना दी और ताला लगा दिया। इसके बाद मनीषा ने अपने पिता को फोन किया और कहा कि दादा की हत्या कर दी गई है और शव कमरे में पड़ा है और उन्होंने उसे किसी अंधेरे कमरे में बंद कर दिया है। परिजन डर गए और ग्वालियर आ गए। पड़ोसी से ताला खुलवाया और जब हम अंदर पहुंचे तो अंदर कोई नजर नहीं आया। लेकिन, घर से काफी दुर्गंध आ रही थी तो परिवार वालों ने सोचा कि शायद कोई जीव मर गया होगा।

पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी

शुरुआती जांच में साफ हो गया कि रिटायर होम गार्ड जवान की हत्या कर दी गई है और पोती घर से गायब है। एक बक्से में होम गार्ड जवान का शव मिलने के बाद पुलिस ने पोती को लापता मान लिया और उसकी तलाश शुरू कर दी। तभी सुबह मृतक की पोती अपने घर के पास पड़ोसी के निर्माणाधीन मकान की छत पर छुपी हुई मिली। जैसे ही लोगों ने उसे छिपते देखा तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने तुरंत उसे हिरासत में ले लिया और थाने भेज दिया। पुलिस ने 16 वर्षीय छात्रा को थाने लाकर पूछताछ की तो उसने कुछ नाम बताए। कुछ लड़के उससे मिलने आते थे और पुलिस उनकी तलाश कर रही है। इस मामले में प्रेम प्रसंग का एंगल सामने आता दिख रहा है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और कहा है कि जल्द ही हत्या का खुलासा कर दिया जाएगा।

Read More:

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular