HomeअपराधMP Crime News: 3 बच्चों को पीठ पर बांधकर नदी में कूदा...

MP Crime News: 3 बच्चों को पीठ पर बांधकर नदी में कूदा पिता, जानें पूरा मामला

India News (इंडिया न्यूज),MP Crime News: मध्य प्रदेश के खरगोन जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। रविवार की शाम एक युवक अपने 3 मासूमों को लेकर नदी पर बने बांध में कूद गया। इस घटना में 2 बच्चों की मौत हो गई है। डॉक्टर ने जानकारी दी कि पिता के कपड़े सूखे हुए थे, इसलिए ये मामला बेहद गंभीर है।

पति ने उठाया खौफनाक कदम 

बता दें कि बिलाल के कूदने की जानकारी लगते ही गार्ड ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस सूचना मिलते ही तुरंत घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस की टीम मौका गवाएं तुरंत ऑपरेशन में जुट गई और सभी को बाहर निकाला गया। सभी को जिला अस्पताल ले जाया गया। इस दौरान 6 वर्षीय फैजल और 4 वर्षीय अरहान की मौत हो गई। जबकि बेटी और पिता सुरक्षित हैं। बिलाल और उसकी बेटी का इलाज जारी है। यह बताया गया है कि पत्नी से विवाद के बाद बिलाल ने ये कदम उठाया।

पिता के कपड़े थे सूखे

दरसल, ये मामला बेहद संदिग्ध नजर आ रहा है। फिल्हाल पुलिस बिलाल से पूछताछ कर रही है। जिला अस्पताल के डॉक्टर का कहाना है कि दो बच्चों को मृत अवस्था में लाया गया। रिपोर्ट में डूबने की वजह से मौत होना आया है। पिता ने बताया है 4 बजे के लगभग इनके पिता वहां पहुंचे थे। वहां मौजूद लोगों ने बताया कि वो भी डूबे हैं, लेकिन देखकर नहीं लग रहा वे पानी में डूबे हैं क्योंकि कपड़े सूखे हुए थे।

Also Read: Gwalior Crime: शादी के 5 महीने बाद ही महिला ने दिया पति को जहर, किया चौंकाने वाला खुलासा

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular