HomeअपराधCrime: दहेज में नहीं मिली कार… पत्नी को दी यह सजा, जानें...

Crime: दहेज में नहीं मिली कार… पत्नी को दी यह सजा, जानें पूरा मामला

India News MP (इंडिया न्यूज), Crime: प्रदेश के इंदौर के खजराना इलाके में तीन तलाक का मामला सामने आया है। पुलिस में दर्ज शिकायत में पीड़िता ने अपने पति और कुछ अन्य लोगों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। अभी पुलिस इस पूरी घटना की जांच में जुटी ह। शिकायत में पीड़िता ने अपने ससुराल वालों पर लाखों रुपये का दहेज मांगने का आरोप लगाया है।

दहेज में की लाखों की मांग

जानकारी के मुताबिक, ये पूरा मामला इंदौर के खजराना इलाके का है। यहां रहने वाली महिला इकरा बी ने अपने पति सरताज के खिलाफ केस दर्ज कराया है। महिला ने पुलिस को बताया कि शादी के बाद से ही उसके ससुराल वाले उसे लगातार प्रताड़ित कर रहे थे। शादी में दहेज मिलने के बाद भी वह लगातार लाखों रुपये दहेज की मांग कर उस पर दबाव बना रहा है। शादी के कुछ दिन बाद उसके पति सरताज ने दहेज में कार की मांग की थी।

महिला को बेरहमी से पीटा 

जब पीड़िता ने ससुराल वालों की दहेज की मांग का विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की जाने लगी। महिला को पहले बेरहमी से पीटा गया और फिर उसके पति ने तीन बार तलाक बोलकर उसे घर से बाहर निकाल दिया। पीड़िता रोते हुए थाने पहुंची और पूरे मामले की शिकायत दर्ज करायी। पुलिस ने बताया कि उन्होंने पूरे मामले में शिकायत दर्ज कर ली है और मामले की जांच शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ससुराल के खिलाफ मामला दर्ज

इंदौर के एडिशनल डीसीपी राजेश दंडोतिया ने कहा है कि पीड़िता की शिकायत के आधार पर संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।  टीम को मामले की गहनता से जांच करने का आदेश दिया गया है। पूरे मामले की जांच की जाएगी और आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। साथ ही उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला दहेज से जुड़ा प्रतीत हो रहा है। फिलहाल जांच के बाद ही आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढे़ं :

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular