HomeUncategorizedGwalior: सिंधिया का अनोखा अंदाज, शोभा यात्रा में शामिल होने के लिए...

Gwalior: सिंधिया का अनोखा अंदाज, शोभा यात्रा में शामिल होने के लिए रोका काफिला, Video वायरल

India News MP (इंडिया न्यूज), Gwalior: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए चुनाव प्रचार के दौरान राजनीतिक दलों की ओर से अलग-अलग रंग के उम्मीदवार मैदान में उतारे जा रहे हैं। बीजेपी के टिकट पर गुना लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पूरे देश में अपने अलग अंदाज के लिए जाने जाते हैं। ऐसे में आज एक बार फिर महाराज सिंधिया का अनोखा अंदाज देखने को मिला है।

झूमते नजर आए सिंधिया 

दरअसल, चुनाव प्रचार के चलते अपने लोकसभा क्षेत्र में एक कार्यक्रम में पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आदिवासियों के साथ जमकर ढोल बजाया। बस इतना ही नहीं महाराज को ढोल बजाते देख आदिवासी भी झूमते-नाचते नजर आए। इसका एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। गुना लोकसभा सीट के लिए 7 मई को मतदान होना है। गुना लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया तीसरे चरण के चुनाव के लिए प्रचार में जुटे हुए हैं।

आदिवासी इलाकों का किया दौरा 

गुना लोकसभा क्षेत्र में मतदाताओं के बीच अपनी पकड़ मजबूत करने के लिए ज्योतिरादित्य सिंधिया लगातार दौरा कर रहे हैं। इसी कड़ी में शनिवार को ज्योतिरादित्य सिंधिया मध्य प्रदेश के गुना से निकलकर बमोरी विधानसभा पहुंचे, जहां उन्होंने आदिवासी इलाकों का दौरा किया। इसी बीच वह आदिवासी बहुल गांव सुआतोर पहुंचे, जहां सभा स्थल पर पहुंचने के दौरान उनकी नजर गेट पर रखे दो बड़े ड्रम पर पड़ी।

सोशल मीडिया पर वायरल

ढोल देखकर सिंधिया खुद को रोक नहीं पाए और ढोल बजाते हुए उसके पास नाचने लगे। यह देख आदिवासी भाई-बहन भी नाचने लगे। जिसने भी सिंधिया का ये अंदाज देखा वो खुशी से उछल पड़ा। केंद्रीय मंत्री का ढोल बजाते हुए वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ये भी पढे़ें :

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular