HomeअपराधMP Crime: ट्रेन में पति ने काटा पत्नी का गला, मची अफरा...

MP Crime: ट्रेन में पति ने काटा पत्नी का गला, मची अफरा तफरी, जानें क्या है पूरा मामला

India News MP (इंडिया न्यूज़), MP Crime: मध्य प्रदेश के हरदा जिले में एक पति ने चलती ट्रेन में अपनी पत्नी का गला रेत दिया। घटना शुक्रवार रात करीब 8 बजे की है। जहां कटनी से भुसावक जा रही पैसेंजर ट्रेन में एक महिला का उसके पति ने गला रेत दिया। घटना से ट्रेन में अफरा-तफरी मच गयी। GRP पुलिस ने आनन-फानन में महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। महिला को तीस टांके आए हैं।

पुलिस कर्मियों को दी सूचना 

GRP पुलिस के मुताबिक, जबलपुर के ग्वारी घाट पर रहने वाली ग्यारसीबाई पति अमित बर्मन खंडवा से जबलपुर जा रही थी। ट्रेन जब हरदा रेलवे स्टेशन से चली तो उनके बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया, कुछ देर बाद अमित ने अपनी पत्नी की गर्दन पर किसी धारदार चीज से हमला कर उसे घायल कर दिया। ट्रेन में उसके साथ बैठे परिवार के अन्य सदस्यों ने तुरंत स्टेशन पर मौजूद पुलिस कर्मियों को सूचना दी। जिसके बाद महिला को जिला अस्पताल लाया गया।

आरोपी मानसिक रुप से बीमार है

परिजनों का कहना है कि पति अमित कुछ समय से मानसिक रूप से परेशान था। उसे कोई बाहरी बाधा थी। इसे ठीक कराने के लिए परिजन उसे सैलानी बाबा के दर्शन के लिए खंडवा के तलबड़िया ले गए थे। इसी बीच वहां से लौटते वक्त पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया और पति ने गुस्से में आकर अपनी पत्नी की गर्दन पर किसी धारदार चीज से हमला कर दिया।

Read More:

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular