HomeअपराधMP Crime: मां-बेटी पर धारदार हथियार से हमला, हैरान करने वाला Video...

MP Crime: मां-बेटी पर धारदार हथियार से हमला, हैरान करने वाला Video वायरल

India News MP (इंडिया न्यूज), MP Crime: मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले से हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। सिंगरौली कोतवाली थाना क्षेत्र में अज्ञात बदमाशों ने एक घर में घुसकर महिला और उसकी बेटी पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। इस हमले में महिला की मौत हो गई और बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के वक्त महिला और उसकी बेटी घर पर ही थीं।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और जायजा लिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की अभी भी जांच की जा रही है।

घर में घुसकर किया हमला 

पूरा मामला सिंगरौली जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के बैढ़न इलाके का है। 55 वर्षीय अंजू जयसवाल अपनी बेटी दीक्षा जयसवाल के साथ घर पर थीं। रविवार रात करीब 8.40 बजे बदमाशों ने घर में घुसकर महिला और उसकी बेटी पर हमला करना शुरू कर दिया, धारदार हथियार से महिला का गला रेत दिया, जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं हमले में महिला की बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई है। इस घटना को अंजाम देने के बाद अज्ञात बदमाश फरार हो गए।

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी। घटना की जानकारी देते हुए कोतवाली थाना प्रभारी सुदेश तिवारी ने बताया कि मामले की हर एंगल से जांच की जा रही है। जांच के बाद ही घटना के पीछे की वजह का खुलासा हो सकेगा।

पुलिसकर्मी का वीडियो वायरल 

दूसरे मामले में सिंगरौली जिले से भी एक युवक को धमकी देने का वीडियो सामने आया है. खुटार चौकी पर तैनात एसआई रामजी पांडे ने एक व्यक्ति के घर में घुसकर उसे धमकी दी। वीडियो में देखा जा सकता है कि एसआई ने घर में घुसकर महिलाओं और 8 साल के बच्चे के सामने पिस्तौल तान दी।

ये भी पढ़े :

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular